Asianet News HindiAsianet News Hindi

Liger release : विजय देवरकोंडा ने एक फाइट सीन के लिए की दो साल तक कड़ी मेहनत, माइक टायसन भी हो गए इम्प्रेस !

विजय देवरकोंडा ने लाइगर में माइक टायसन के साथ अपने सीन को रियलस्टिक बनाने के लिए अपनी लोअर बॉडी  पर दो साल तक कड़ी मेहनत की है । एक्टर की इस लगन को देखकर उनके ट्रेनर बहुत उत्साहित हैं। 
 

Liger release Vijay Deverakonda worked hard for two years before clashing with Mike Tyson rps
Author
Bhopal, First Published Aug 23, 2022, 8:18 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Vijay Deverakonda worked hard for two years before clashing with Mike Tyson : विजय देवरकोंडा अपनी अपकमिंग फिल्म, लाइगर में माइक टायसन के साथ फाइट करते हुए  दिखाई देंगे, इस फिल्म में ज़बरदस्त फाइट सीन फिल्माए गए हैं इसको लेकर फैंस में ज़बरदस्त उत्साह है।  इस  बीच फिल्म के लिए विजय देवरकोंडा के ट्रेनर कुलदीप सेठी ने अब बड़ा खुलासा किया है । सेठी के मुताबिक विजय को इस फिल्म में  हैवी फाइटर के साथ रिंग में उतरने से पहले दो साल तक कठिन ट्रेनिंग लेनी पड़ी है। लाइगर एक स्पोर्ट्स मूवी है, जिसे पुरी जगन्नाथ ने लिखा और डायरेक्ट किया है। इसे हिंदी और तेलुगु में एक साथ शूट किया गया है, इसके साथ ही विजय बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।'

फिटनेस कोच कुलदीप सेठी ने किया खुलासा
अर्जुन रेड्डी और गीता गोविंदम जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के स्टार विजय देवरकोंडा को लाइगर की रिलीज का इंतजार है। फिल्म ने अपने दमदार ट्रेलर से फैंस की उत्सुकता पहले ही बढ़ा दी है। माइक टायसन का इस फिल्म में कैमियो रोल है। जिसे इसकी सबसे बड़ी हाइलाइट्स में से एक माना जाता है। फिटनेस कोच कुलदीप सेठी ने अब इस बात का खुलासा किया है कि विजय कैसे लाइगर के लिए तैयार हुआ है। 

मेंटल फिटनेस पर किया काम
सेठी ने बताया है कि माइक टायसन के साथ अपने फाइट सीक्वेंस में रियल दिखने के लिए साउथ के सुपरस्टार ने अपनी मेंटल फिटनेस पर काम किया। विजय ने अपने लोअर बॉडी पर भी काम किया है। उन्होंने इसके लिए कड़े मापदंड अपनाए थे। वहीं माइक टायसन के साथ फाइट सीन में जान डालने के लिए विजय देवरकोंडा ने पूरी जान लगा दी, इससे टायसन भी खासे इम्प्रेस हुए। 

माइक टायसन के साथ किया फाइट सीन

सेठी ने आगे बताया कि "उनके पास ( विजय देवरकोंडा)  माइक टायसन के साथ फाइट सीक्वेंस हैं, जो एक लीजेंड हैं। जब हम शूटिंग कर रहे थे तब वह बहुत अच्छी तरह तैयार हो चुके थे।  पुरी सर ने इस तरह से फाइट सीक्वेंस की योजना बनाई कि हमारे पास विजय को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार करने के लिए बहुत समय था। 

 

ये भी पढ़ें
कपिल शर्मा का न्यू लुक देख चौंके फैन्स, पर इस हरकत के कारण हुए ट्रोल, एक बोला- रणवीर की सस्ती कॉपी

70 के दशक की 6 एक्ट्रेस की दर्दनाक कहानी, 2 की पति ने की खूब पिटाई, 1 की बर्बादी जान उड़ जाएंगे होश

अरबपति बिजनेसमैन की पोती है चिरंजीवी की बहू, फैमिली में हैं इतने मेंबर्स, कौन क्या करता है जानें

कौन हैं बिना मर्द सुहागन बनने वाली कनिष्का सोनी? सिंदूर-मंगलसूत्र में दिखीं तो सवालों में घिर गईं

लाल सिंह चड्ढा-रक्षा बंधन का निकला दम, साउथ की इन दो छोटी फिल्मों फिर लूट लिया बॉक्स ऑफिस

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios