Asianet News HindiAsianet News Hindi

Madhuri Dixit ने 3 साल के लिए किराए पर लिया घर, हर महीने चुका रहीं इतने लाख रुपए भाड़ा

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) ने मुंबई में एक किराए का अपार्टमेंट लिया है। इसके लिए माधुरी हर महीने लाखों रुपए चुका रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी दीक्षित इस शानदार अपार्टमेंट के लिए हर महीने करीब 12.5 लाख रुपए भाड़ा दे रही हैं। 

Madhuri Dixit rented a house for 3 years, know its rent
Author
Mumbai, First Published Nov 3, 2021, 11:45 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। बॉलीवुड की धक-धक गर्ल यानी माधुरी दीक्षित  (Madhuri Dixit) ने मुंबई में एक किराए का अपार्टमेंट लिया है। इसके लिए माधुरी हर महीने लाखों रुपए चुका रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी दीक्षित इस शानदार अपार्टमेंट के लिए हर महीने करीब 12.5 लाख रुपए भाड़ा दे रही हैं। इस अपार्टमेंट के लिए माधुरी ने 3 करोड़ रुपए डिपॉजिट किया है। इस घर में उनके पास पांच कवर्ड कार पार्किंग भी है। घर का रेंट अग्रीमेंट 26 अक्टूबर, 2021 को रज‍िस्टर किया गया है। 

मनीकंट्रोल डॉटकाम ने Zapkey.com की रिपोर्ट के हवाले से बताया है कि माधुरी के इस अपार्टमेंट के कागजात पर किराए और अपार्टमेंट की जानकारी दी गई है। इन कागजातों के मुताबिक माधुरी ने यह अपार्टमेंट अगले 3 साल के लिए किराए पर लिया है। यह अपार्टमेंट वर्ली के इंडियाबुल्स ब्लू में स्थित है। माधुरी का नया अपार्टमेंट बिल्डिंग के 29वें फ्लोर पर है। 

यह अपार्टमेंट करीब 5500 स्क्वायर फीट एर‍िया में फैला है। लोकल ब्रोकर्स के मुताबिक, यह कांच से बनी इस खूबसूरत इमारत में करीब 300 अपार्टमेंट्स हैं, जिनमें 2बीएचके, 3बीएचके और 4बीएचके अपार्टमेंट्स मौजूद हैं। इनकी कीमत 4.5 करोड़ से लेकर 15 करोड़ रुपए के बीच है। रिपोर्ट् से मुताबिक इंडियाबुल्स ब्लू के B और C टॉवर के 10 फ्लोर्स राणा कपूर के थे। रेसिडेंश‍ियल यूनिट की कीमत 70 हजार रुपए स्क्वायर फीट है। 

22 साल पहले माधुरी ने की थी शादी : 
वर्क फ्रंट की बात करें तो माधुरी दीक्षित आखिरी बार 2019 में आई फिल्म 'कलंक' में नजर आई थीं। इसमें उनके साथ संजय दत्त भी थे। इसके साथ ही माधुरी 2018 से रियलिटी शो 'डांस दीवाने' को जज कर रही हैं। माधुरी ने 17 अक्टूबर, 1999 को डॉक्टर श्रीराम माधव नेने (Dr Shriram Nene) से शादी की थी। नेने भी मराठी ब्राह्मण फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। शादी के बाद माधुरी 10 साल तक अमेरिका में ही रहीं। हालांकि 2011 में वो फैमिली के साथ इंडिया लौट आईं। माधुरी के दो बेटे अरिन और रियान हैं। 

ये भी पढ़ें -

Diwali 2021 : दिवाली पर इस बार बॉलीवुड में नहीं होगी कोई ग्रैंड पार्टी, सामने आ रहीं ये 6 वजहें

52वां गोवा फिल्म फेस्टिवल : मार्टिन स्कॉरसेजी और इस्तेवान साबो को मिलेगा सत्यजीत रे लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड

Celebs Spotted: सरेआम रोमांस करने लगे Akshay Kumar-Katrina Kaif तो देखने लायक था कॉमेडियन का चेहरा

Esha Deol Birhday: पापा की पहली पत्नी से जब हुआ था Hema Malini की बेटी का सामना तो ऐसा था मंजर

Shahrukh Khan Birthday: खूबसूरती में हीरोइन से कम नहीं थी शाहरुख की बहन, पर 1 हादसे ने कर दी ऐसी हालत

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios