Asianet News HindiAsianet News Hindi

अक्षय vs जॉन : 'मिशन मंगल' ने पहले दिन ही इतना कमाया, जितना 'बाटला हाउस' 2 दिन में नहीं कमा पाई

ये पहली बार नहीं है जब बॉक्स ऑफिस पर जॉन और अक्षय का क्लैश हुआ हो। पिछले साल भी दोनों की फिल्म 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की टक्कर हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

Mission Mangal and Batla house second day collection
Author
Mumbai, First Published Aug 17, 2019, 12:52 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' की धमाकेदार पारी दूसरे दिन भी जारी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक फिल्म ने दूसरे दिन 17.28  करोड़ की कमाई की। इस तरह शुरुआती दो दिनों में ही फिल्म ने 46.44 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। पहले दिन फिल्म ने 29.16 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं जान अब्राहम की  'बाटला हाउस' ने दूसरे दिन करीब 8.84 करोड़ रुपए की कमाई की। पहले दिन फिल्म ने 15.55 करोड़ का कलेक्शन किया था। इस तरह दो दिनों में  'बाटला हाउस' ने 24.39 करोड़ की कमाई की है। यह अक्षय की फिल्म के पहले दिन की कमाई (29.16 करोड़) से भी 5 करोड़ कम है।   

फर्स्ट वीकेंड में कर सकती है 85 करोड़ की कमाई
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, मिशन मंगल को वीकेंड में (गुरुवार, शुक्रवार, शनिवार, रविवार) 4 दिनों का फायदा मिला है। फिल्म के दो दिन के प्रदर्शन को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि शनिवार और रविवार में कमाई और बढ़ेगी। फर्स्ट वीकेंड में फिल्म 85 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है। बता दें कि 'मिशन मंगल' 15 अगस्त को रिलीज हुई, जिसका इसे बड़ा फायदा मिला और इसके साथ ही अक्षय ने अपनी सभी फिल्मों के फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। इससे पहले उनकी फिल्म 'केसरी' ने फर्स्ट डे करीब 21 करोड़ का कलेक्शन किया था।  

सोलो रिलीज होती तो पहले दिन पार करती 40 करोड़ का आंकड़ा...
ट्रेड एक्सपर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार की फिल्म अगर 15 अगस्त को अकेले रिलीज होती तो यह बॉक्सऑफिस पर फर्स्ट डे 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाती। फिल्म के शाम के शोज हाउसफुल थे, जिसके चलते लोगों ने  'बाटला हाउस' देखी। 'मिशन मंगल' भारत के पहले मार्स मिशन की कहानी पर बेस्ड है। वहीं, जॉन अब्राहम और मृणाल ठाकुर स्टारर फिल्म 'बाटला हाउस' साल 2008 मे हुए फर्जी एनकाउंटर पर आधारित है। इस फिल्म में जॉन अब्राहम ने डीसीपी संजीव कुमार की भूमिका निभाई है।

3100 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई 'मिशन मंगल'
3100 स्क्रीन्स पर रिलीज 'मिशन मंगल' ने मुंबई और बेंगलुरु, मैसूर, गुडगांव, भोपाल जैसे शहरों में अच्छा कलेक्शन किया है। मुंबई में इस फिल्म ने 9 करोड़ से भी अधिक का कलेक्शन किया तो वहीं मैसूर में फिल्म ने 1.50 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म अक्षय कुमार ने साइंटिस्ट राकेश धवन का किरदार निभाया है। 

अक्षय-जॉन की फिल्मों का पहले भी हुआ क्लैश
'मिशन मंगल' का क्लैश जॉन अब्राहम की फिल्म  'बाटला हाउस' से हुआ। वैसे, ये पहली बार नहीं है जब बॉक्स ऑफिस पर जॉन और अक्षय का क्लैश हुआ हो। पिछले साल भी दोनों की फिल्म 'गोल्ड' और 'सत्यमेव जयते' की टक्कर हुई थी। दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios