Asianet News HindiAsianet News Hindi

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने दिखाई बेटी शोरा की पहली झलक, फैंस ने कहा- ये तो बिल्कुल कॉपी हैं

फोटो में शोरा मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं । हालांकि यह एक तस्वीर का क्रॉप्ड वर्जन जैसा लग रहा है, हालांकि, उनके फैंस के लिए ये तस्वीर ही काफी थी। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पोस्ट में एक नोट लिखा था, "आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं है, हैप्पी डॉटर्स डे, शोरा," 

Nawazuddin Siddiqui showed the first glimpse of daughter Shora rps
Author
First Published Sep 26, 2022, 8:33 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Nawazuddin Siddiqui showed the first glimpse of daughter Shora : बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बेहद शानदार अदाकारी के लिए जाना जाता है। वैसे तो वे अपनी फैमिली को रिजर्व ही रखते हैं, लेकिन इस डॉटर्स डे पर उन्होंने अपनी बेटी शोरा की  खूबसूरत पिक्स शेयर की है। उन्होंने पोस्ट में एक नोट भी जोड़ा  है, जिसमें लिखा था, "आपकी मुस्कान से ज्यादा कीमती कुछ नहीं है, हैप्पी डॉटर्स डे, शोरा," उन्होंने इसके साथ एक रेड हार्ट वाला इमोटिकॉन भी जोड़ा है । 

 

 


फैंस ने किए जमकर कॉमेन्ट  

फोटो में शोरा मुस्कुराते हुए दिखाई दे रही हैं । हालांकि यह एक तस्वीर का क्रॉप्ड वर्जन जैसा लग रहा है, हालांकि, उनके फैंस के लिए ये तस्वीर ही काफी थी। एक फैन ने कमेंट सेक्शन में जाकर कहा, “Awwwwww she so beautiful... blessings!” कई लोगों ने दोनों  के समान नैन नख्श की तुलना की है। एक ने अपने कॉमेन्ट में किया कि "चेहरे के एक्सप्रेशन नवाज भाई के समान दिखते हैं।" एक अन्य ने कहा, आंखें तो बिल्कुल नवाज़ भाई जैसी ही हैं।"

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने 2009 में आलिया सिद्दीकी के साथ शादी के बंधन में बंध गए। साल 2011 में  इस जोड़े की  बेटी शोरा हुई। दोनों का एक बेटा यानी भी हैं।

हड्डी मूवी में नवाज़ का लुक देखकर शोरा रह रही थी हैरान
शोरा के बारे में बात करते हुए, नवाजुद्दीन ने अपकमिंग फिल्म हड्डी में अपने ड्रैग लुक पर अपनी बेटी के रिएक्शन का खुलासा किया है। नवाजुद्दीन के मुताबिक, जब पहली बार  एक्टर को एक महिला की तरह कपड़े पहने देखा तो शोरा शुरू में परेशान हो गईं। हालांकि, बाद में वह समझ गई कि एक भूमिका के लिए ये सब करना होता है। अब सब ठीक है। वहीं नवाज़ ने कहा कि इस एक्सपीरिएंसव के बाद, मेरे मन में उन एक्सट्रेसेस के लिए बहुत सम्मान है जो रोजाना ऐसा करती हैं। ”


नवाज़ुद्दीन को आखिरी बार टाइगर श्रॉफ और तारा सुतारिया ( Tiger Shroff and Tara Sutaria ) स्टारर हीरोपंती 2 ( Heropanti 2) में देखा गया था। उनकी पाइपलाइन में कई प्रोजेक्ट हैं। इसमें कंगना रनौत की टीकू वेड्स शेरू ( Kangana Ranaut’s Tiku Weds Sheru), बोले चूड़िया और हद्दी ( Bole Chudiya and Haddi ) शामिल हैं। वह नूरानी चेहरा, और जोहिरा सारा रा रा में भी नजर आएंगे।

इनके अलावा, नवाजुद्दीन आगामी हॉलीवुड इंडी फिल्म, लक्ष्मण लोप ( Hollywood indie film, Laxman Lope ) में मुख्य भूमिका निभाएंगे। रॉबर्टो जिरॉल्ट द्वारा निर्देशित, यह क्रिसमस के आसपास रिलीज़ होगी। अभिनेता के 2022 के अंत तक अमेरिका में फिल्म की शूटिंग शुरू करने की उम्मीद है।

 

ये भी पढ़ें

500 Cr की PS 1 में काम करने ऐश्वर्या राय को मिले इतने रुपए, जानें FEES के मामले में कौन सबसे आगे

बेटों को गोद में उठाने सैफ अली खान का निकला दम तो बिना मेकअप घर के कपड़ों में घूमने निकली करीना कपूर

चंकी पांडे की बर्थडे पार्टी में सितारों का मेला, सलमान-SRK का बेटा तक आए नजर, सेक्सी दिखी इस एक्टर की बीवी

10 साल से एक भी HIT नहीं दे पाए सनी देओल, 11 फिल्मों में किया काम, सबकी सब सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios