Asianet News HindiAsianet News Hindi

नेहा कक्कड़ ने कही अपने दिल की बात, बताया ट्रोल होने के बाद कैसा कर रहीं महसूस, भाई और पति ने भी दिया रिएक्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने नए गाने 'ओ सजना' को लेकर चर्चा में हैं। 5 दिन पहले रिलीज हुए इस गाने के चलते सोशल मीडिया पर लोगों ने नेहा पर आइकॉनिक गाना बर्बाद करने के आरोप लगा दिए हैं। अब नेहा ने ट्रोलर्स को जवाब दिया है।

Neha Kakkar Replies trolling on o sajna song with her social media post AKA
Author
First Published Sep 24, 2022, 5:22 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. नेहा कक्कड़ को हाल ही में रिलीज हुए उनके गाने 'ओ सजना' के लिए ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल यह गाना 90 के दशक के मशहूर गाने 'मैंने पायल है छनकाई..' का रीक्रिएटेड वर्जन है जिसे फाल्गुनी पाठक ने गाया था। जब से गाना रिलीज हुआ है तभी ने सोशल मीडिया पर नेहा को यह कहकर ट्रोल किया जा रहा है कि उन्होंने 90 के दशक के इस क्लासिक गाने को बर्बाद कर दिया है। अब नेहा ने इस पूरे मामले पर पहली बार कुछ कहा है। उन्होंने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा कि वो जो कुछ भी हैं अपने टैलेंट और मेहनत के दम पर हैं।

Neha Kakkar Replies trolling on o sajna song with her social media post AKA

बच्चों से लेकर बुजुर्ग तक मेरे फैन हैं
यह पोस्ट शेयर करके नेहा ने बताया कि वे आज कैसा महसूस कर रही हैं। उन्होंने लिखा, 'मैं आज जो भी हूं वो बहुत कम लोगों को हासिल होता है। वो भी इतनी कम उम्र में। इस तरह का फेम, अनगिनत हिट गाने, सुपर डुपर हिट टीवी शोज, वर्ल्ड टूर, बच्चों से लेकर 80-90 साल की उम्र तक के फैंस और न जाने क्या क्या... आपको पता है ये सब मैंने कैसे हासिल किया है ? अपने टैलेंट, पैशन, कड़ी मेहनत और पॉजिटिविटी के दम पर। इसलिए आज जो भी मेरे पास है उसके लिए मैं अपने भगवान को धन्यवाद करना चाहती हूं। धन्यवाद इसका कि मैं इस दुनिया की सबसे भाग्यशाली इंसान हूं। आप सभी को खुशहाल जिंदगी की शुभकामनाएं।'

भाई और पति ने दिए ऐसे रिएक्शंस
नेहा की इस पोस्ट पर उनके कई फैंस और करीबी लोगों ने उनकी तारीफ की है। एक तरफ जहां उनके भाई टोनी कक्कड़ ने लिखा, 'आप ऊपर वाले के सबसे प्यारे बच्चे हो'। वहीं उनके पति रोहनप्रीत ने लिखा, 'नेहा हमेशा से ही क्वीन थी और हमेशा रहेगी।' इसके साथ ही कई अन्य सेलेब्स ने भी नेहा पर प्यार बरसाया है।

5 दिन में गाने को मिले लगभग 2 करोड़ व्यूज
बात करें नेहा के नए गाने 'ओ सजना' की तो इसे नेहा ने खुद अपनी आवाज दी है और संगीत दिया है तनिष्क बागची ने। गाने को नए फ्यूजन के साथ रोमांटिक लव स्टोरी के तौर पर फिल्माया गया है। इस म्यूजिक वीडियो में खुद नेहा के अलावा टीवी एक्टर प्रियांक शर्मा और कोरियोग्राफर व भारतीय क्रिकेटर यजुवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं। यूट्यूब पर इस गाने को 5 दिन में से लगभग 2 करोड़ लोगों ने देखा है। 

खबरें ये भी...

नेहा कक्कड़ ने रीक्रिएट किया 90 के दशक का मशहूर गाना, सुनते ही उन पर भड़कीं ओरिजिनल गाने की सिंगर

इस स्टैंडअप कॉमेडियन की मां के साथ हुई 2 लाख रुपए की ठगी, 10 दिन बाद हुआ ये कमाल

मनी लॉन्ड्रिंग केस में नया खुलासा: जैकलीन की स्टाइलिश ने सुकेश से लिए थे 3 करोड़ रुपए, जानिए कहां किए खर्च

जानिए आयरन मैन से लेकर कैप्टन जैक स्पैरो तक को आवाज देने वाले इस आर्टिस्ट का शाहिद कपूर से क्या है रिश्ता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios