Asianet News HindiAsianet News Hindi

चोर ने सरे बाजार खींच लिया Nikah फिल्म की एक्ट्रेस का पर्स, पुलिस ने दर्ज नहीं की शिकायत तो भड़की एक्ट्रेस

39 साल पहले आई फिल्म 'निकाह' (Nikah) की एक्ट्रेस सलमा आगा (Salma Agha) के साथ मुंबई में एक बड़ी वारदात हो गई। दरअसल, सलमा हाल ही में वर्सोवा में एक केमिस्ट की दुकान पर ऑटो-रिक्शा में जा रही थीं, तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग उनका हैंड बैग छीन कर भाग गए। 

Nikah Actress Salma Agha handbag Robbery in mumbai but police did not registered FIR kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 4:51 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। 39 साल पहले आई फिल्म 'निकाह' (Nikah) की एक्ट्रेस सलमा आगा (Salma Agha) के साथ मुंबई में एक बड़ी वारदात हो गई। दरअसल, सलमा हाल ही में वर्सोवा में एक केमिस्ट की दुकान पर ऑटो-रिक्शा में जा रही थीं, तभी मोटरसाइकिल पर सवार कुछ लोग उनका हैंड बैग छीन कर भाग गए। वारदात के बाद जब एक्ट्रेस शिकायत दर्ज करने थाने पहुंची तो वहां मौजूद अफसर ने कहा कि घटना के तीन घंटे बाद ही एफआईआर दर्ज होगी।

बाद में सलमा आगा (Salma Agha) ने ट्विटर के जरिए मुंबई पुलिस को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी। सलमा आगा (Salma Agha) के हैंडबैग में दो मोबाइल फोन, नकद पैसे, घर की चाबियों के अलावा कुछ और जरूरी सामान था। सलमा (Salma Agha) के मुताबिक, इस इलाके में पहले भी इस तरह की वारदातें हो चुकी हैं। वहीं, इस घटना के बाद एफआईआर दर्ज न करने पर सफाई देते हुए पुलिस के एक सीनियर अफसर ने बताया कि हम उसी दिन एफआईआर दर्ज कर लेते लेकिन एक्ट्रेस ने कहा कि उनके पास समय नहीं है। 

कौन हैं सलमा आगा : 
बॉलीवुड में सलमा आगा (Salma Agha) का करियर एक्टिंग से कहीं ज्यादा बतौर सिंगर आगे बढ़ा। अपनी पहली ही फिल्म 'निकाह' में उन्होंने 'दिल के अरमां आंसुओं में बह गए' गाना गाया था, जो आज भी पॉपुलर है। सलमा ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह एक गाने के सिलसिले में नौशाद (Naushad) साहब के घर पहुंचीं थीं, यहां उनकी मुलाकात बीआर चोपड़ा (BR Chopra) से हुई थी. बीआर चोपड़ा को सलमा की आवाज़ पसंद आई जिसके बाद सलमा फिल्म ‘निकाह’ के लिए फाइनल कर ली गईं थीं। सलमा आगा का जन्म 25 अक्टूबर, 1956 को पकिस्तान के कराची शहर में हुआ था। हालांकि वो मूलत: ब्रिटिश नागरिक रहीं। इसके बाद 2016 में उन्हें भारतीय नागरिकता मिल गई। 

ये भी पढ़ें -
घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios