धमाका करने आ रही 2200 Cr कमाने वाली दंगल के डायरेक्टर की Ramayan, जानें फिल्म से जुड़ी बिग अपडेट

| Dec 05 2022, 09:11 AM IST

धमाका करने आ रही 2200 Cr कमाने वाली दंगल के डायरेक्टर की Ramayan, जानें फिल्म से जुड़ी बिग अपडेट

सार

आपको बता दें कि लंबे समय से ब्लॉकबस्टर फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी अपनी अपकमिंग फिल्म रामायण को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इसी बीच फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने कन्फर्म किया है कि मूवी की शूटिंग नए साल में शुरू होगी।

एंटरटेनमेंट डेस्क. 2200 करोड़ कमाने वाले फिल्म दंगल के डायरेक्टर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) लंबे समय से अपनी फिल्म रामायण (Ramayan) को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। समय-समय पर उनकी इस बिग बजट फिल्म को लेकर अपडेट सामने आते रहे हैं। इसी बीच मूवी से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के प्रोड्यूसर मधु मंटेना (Madhu Mantena) ने खुद कंफर्म किया है कि इसकी शूटिंग नए साल में शुरू होगी। आपको बता दें कि मधु ने 2017 में इस प्रोजेक्ट की घोषणा की थी, तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई हैं। इतना ही नहीं इस फिल्म से अल्लू अर्जुनके पिता अल्लू अरविंद और नमित मल्होत्रा भी इससे जुड़े हैं।


सितंबर 2023 में शुरू होगी रामायण की शूटिंग 
प्रोड्यूसर मधु मंटेना ने पिंकविला को दिए एक इंटरव्यू में बताया कि काफी समय से फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले के लिए रिसर्च की गई। इसके बाद इसकी स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि मूवी की स्क्रिप्ट कुछ महीनों में पूरी हो जाएगी। उन्होंने बताया कि रामायण पीर बन रही फिल्म की कहानी पर रिसर्च करना बहुत जरूरी है। फिल्म की शूटिंग सितंबर 2023 में शुरू हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो मधु द्वारा प्रोड्यूस रामायण की तीन पार्ट में बनाया जाएगा। नितेश तिवारी के साथ रवि उद्यावर फिल्म खे डायरेक्शन की कमान संभालेंगे।

Subscribe to get breaking news alerts


- फिल्म रामायण की स्टारकास्ट को लेकर भी लोगों के मन में कई सारे सवाल है। राम, लक्ष्मण, सीता, रावण के कौन निभाएगा, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के लिए ऋतिक रोशन, रणबीर कपूर, महेश बाबू, दीपिका पादुकोण और कंगना रनोट के नाम सामने आ चुके हैं। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक किसी के नाम की ऑफिशियल घोषणा नहीं की गई है। 


- मधु मंटेना ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि ये फिल्म एक बिग लेवल और बजट की फिल्म है। इसमें उनके स्टार्स कोकास्ट किया जाएगा, जो परफॉर्मेंस के मामले में सबसे बेस्ट हैं। अभी तक उन्होंने किसी के नाम पर भी मोहर नहीं लगाई है। आपको बता दें कि नितेश तिवारी ने दंगल डायरेक्ट की थी, जिसमें देश ही नहीं बल्कि दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जमकर हंगामा किया था।

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE पर इन 8 फिल्मों के सीक्वल ने मचाया खूब गदर, पर इनमें FLOP अक्षय-आमिर की 1 मूवी भी नहीं

BOLD कंटेंट पर बनी फिल्मों पर खूब मचा बवाल, अक्षय कुमार की 2 मूवी रही HIT तो इन पर लगाया गया बैन

FLOP अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक, BOX OFFICE पर धाक जमाने इन फिल्मों के साथ खेलेंगे माइंड गेम

SEXY दिशा पाटनी ने शेयर की हॉटी बिकिनी PHOTOS, दिखाए क्लीवेज और टोन्ड एब्स तो मचा इंटरनेट पर गदर