17

इस साल के शुरुआत में अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे आई। कृति सेनन के साथ वाली ये फिल्म सुपरफ्लॉप रही। 180 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 73.31 करोड़ की ही कमाई की। 

Subscribe to get breaking news alerts

27

कुछ महीनों के गेप के बाद जून में आई उनकी फिल्म सम्राट पृथ्वीराज को लोगों ने सिरे से नकार दिया। 200 करोड़ के बजट वाली ये फिल्म अपनी लागत का आधा भी नहीं कमा पाई। फिल्म फ्लॉप का ठीकरा भी मेकर्स ने अक्षय ने सिर ही फोड़ा। 

37

अगस्त में आई रक्षाबंधन, आमिर खान की फिल्म लालसिंह चड्ढा से बॉक्स ऑफिस पर टकराई। इस क्लैश वजह से दोनों ही फिल्मों को भारी नुकसान हुआ। फिर आई फिल्म राम सेतु भी अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड से क्लैश हुई और दोनों ही फिल्में फ्लॉप रही। 

47

लगातार फ्लॉप होने के बाद भी अक्षय कुमार ने माइंड गेम खेलना नहीं छोड़ा। उन्होंने नई फिल्मों साइन की और कुछ की शूटिंग भी शुरू कर दी। रिपोर्ट्स की मानें तो यह भी फैसला लिया कि उनकी अपकमिंग फिल्में 2023 में ही रिलीज होगी। 
 

57

आपको बता दें कि अक्षय कुमार 2023 में सेल्फी, ओएमजी 2, कैप्सूल गिल और सोरारई पोटरु की हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। इसके अलावा वह नए साल में अली अब्बास जफर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां की शूटिंग शुरू करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो इन फिल्मों के साथ अक्षय बॉक्स ऑफिस पिर वापसी की तैयारी में हैं।

67

इसके अलावा अक्षय कुमार को डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की फिल्म खेल खेल में भी ऑफर हुई है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू, वाणी कपूर और एमी विर्क लीड रोल में होंगे। इस प्रोजेक्ट पर तेजी से काम चल रहा है और जल्द ही इसकी शूटिंग भी शुरू होगी। अक्षय कुछ और फिल्मों में नजर आएंगे, लेकिन अभी उनकी ऑफिशियल घोषणा होना बाकी है।
 

77

बात उनके नॉर्थ अमेरिका टूर की करें तो ये मार्च 2023 में होगा। इसमें अक्षय के साथ मौनी रॉय, नोरा फतेही, दिशा पाटनी, सोनम बवेजा, अपारशक्ति खुराना, जसलीन रॉयल, जहार खान, स्टेबिन बन होंगे। टीम द्वारा अभी से इस टूर की धमाकेदार तैयारी शुरू कर दी है। 

 

ये भी पढ़ें
SEXY दिशा पाटनी ने शेयर की हॉटी बिकिनी PHOTOS, दिखाए क्लीवेज और टोन्ड एब्स तो मचा इंटरनेट पर गदर

ये हैं बॉलीवुड फिल्मों की अनऑफिशियल 8 हिंदी रीमेक मूवीज, सलमान-गोविंदा रहे HIT करीना-ऋतिक सुपर FLOP

FLOP अक्षय-सोनाक्षी सहित इन 7 को भी मोटी फीस मांगना पड़ा भारी, डिमांड पूरी करने बजाए फिल्म से हुए OUT

अगर एक्सीडेंट नहीं होता तो कुछ और ही था अमिताभ बच्चन की Coolie का क्लाइमैक्स, जानें क्यों किया बदलाव

सलमान खान का नाम लिए बिना पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने लिखा- तुम कायर हो, कुछ देर बाद डिलीट कर दी पोस्ट

Read more Articles on