Asianet News HindiAsianet News Hindi

Box Office Prediction : 500 करोड़ की PS 1 पड़ेगी Vikram Vedha पर भारी या बाजी मारेंगी ऋतिक-सैफ की मूवी

30 सितंबर को दो बिग बजट फिल्में न्नियन सेल्वन 1 और विक्रम वेधा सिनेमाघरों में रिलीज हुई। दोनों ही फिल्मों के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर ट्रेड एनालिस्ट द्वारा अनुमान लगाया जा रहा है। अब कलेक्शन का आंकड़ा सामने आने के बाद ही हकीकत सामने आएंगी।

ponniyin selvan 1 and vikram vedha prediction who will hit box office here is all detail KPJ
Author
First Published Sep 30, 2022, 6:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आज यानी 30 सितंबर बॉक्स ऑफिस के लिए बहुत ही खास दिन है। शुक्रवार को दो बड़ी फिल्में पोन्नियन सेल्वन 1 (Ponniyin Selvan 1) और विक्रम वेधा (Vikram Vedha) रिलीज हुई है। वैसे, तो पोन्नियन सेल्वन 1 तमिल फिल्म है, लेकिन ये हिंदी बेल्ट में भी धूम मचाने आ रही है। इससे पहले भी दो साउथ फिल्में केजीएफ 2 (KGF 2) और आरआरआर (RRR) हिंदी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। इन्हीं सबको देखते हुए क्रिटिक्स और ट्रेड एनालिस्ट ने अनुमान लगाया है कि पोन्नियन सेल्वन 1 ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की विक्रम वेधा पर भारी पड़ सकती है। ट्रेड एनालिस्ट मानना है कि 500 करोड़ के बजट में बनी डायरेक्टर मणि रत्नम की फिल्म पोन्नियन सेल्वन 1, 175 करोड़ की विक्रम वेधा पर पहले दिन के कलेक्शन के मामले में भारी सकती है। कहा जा रहा है कि PS 1 जहां पहले करीब 20-25 करोड़ के आसपास कमाई कर सकती है, विक्रम वेधा 18-20 करोड़ के लगभग बिजनेस कर सकती है।


पोन्नियन सेल्वन -1 है सुर्खियों में 
पोन्नियन सेल्वन -1 डायरेक्टर मणि रत्नम का ड्रीम प्रोजेक्ट है। ये एक मल्टी स्टारर पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में एक से बढ़कर एक साउथ स्टार्स है वहीं, बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भी इस फिल्म का खास हिस्सा है। फिल्म में ऐश्वर्या राय डबल रोल प्ले कर रही है, जिसे देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड है। ट्रेड सोर्स की मानें तो तमिल वर्जन में फिल्म की 10 करोड़ से ज्यादा की टिकिट बुक हो चुकी है। मलयालम, कन्नड़ और हिंदी वर्जन में फिल्म की एडवांस बुकिंग में 1 करोड़ रुपए के टिकिट बिके है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म  ओपनिंग डे पर 20 से 25 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। वही कहा जा रहा है कि फिल्म वर्ल्ड वाइल्ड 50-60 करोड़ का बिजनेस पहले दिन कर सकती है।


विक्रम वेधा का दर्शकों में जबरदस्त क्रेज
पोन्नियन सेल्वन 1 का जहां दर्शकों के बीच जबरदस्त क्रेज है वहीं, विक्रम वेधा को लेकर भी दर्शक कम उत्साहित नहीं है। लंबे समय बाद इस फिल्म से ऋतिक रोशन पर्दे पर वापसी कर रहे है। उनके फैन्स उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए काफी एक्साइटेड है। जब से फिल्म का एक्शन और थ्रिलर से भरा ट्रेलर सामने आया है तभी से इस फिल्म को लेकर फैन्स में उत्साह देखने को मिल रहा है। आपको बता दें कि ये फिल्म साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का हिंदी रीमेक है। हालांकि, खबरें ये भी कि दोनों फिल्मों में काफी अंतर हैं। बता दें कि पुष्कर-गायत्री की ये फिल्म 175 करोड़ के बजट में तैयार हुई है। कहा जा रहा कि फिल्म की एडवांस बुकिंग को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और ये फर्स्ट डे करीब 18-20 करोड़ से ज्यादा की कमाई कतर सकती है। 

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-सलमान-टाइगर और इनका BOX OFFICE पर डब्बा गोल, मजबूरी में लेना पड़ा ये फैसला, जानकर सभी शॉक्ड

BOX OFFICE पर सुपरफ्लॉप रही सैफ अली खान की ये 30 फिल्में, 10 तो ऐसी जो 5 करोड़ तक नहीं कमा पाई

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios