सैफ अली खान के बेटे की डेब्यू फिल्म में हुई इस साउथ स्टार की एंट्री, काजोल संग करेंगे स्क्रीन शेयर

| Nov 29 2022, 09:01 AM IST

सैफ अली खान के बेटे की डेब्यू फिल्म में हुई इस साउथ स्टार की एंट्री, काजोल संग करेंगे स्क्रीन शेयर

सार

करन जौहर अब सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान को लॉन्च कर रहे है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के काजोल के साथ एक साउथ स्टार की एंट्री भी हुई है। हालांकि, अभी फिल्म को लेकर ज्यादा डिटेल सामने नहीं आई है। 
 

एंटरटेनमेंट डेस्क. करन जौहर (Karan Johar) की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम करने के बाद इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) अब करन के अगले प्रोडक्शन वेंचर के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। वे कायोज ईरानी के अपकमिंग प्रोजेक्ट से बॉलीवुड में कदम रखने वाले और इसमें उनके साथ काजोल लीड रोल में होगी। इसी बीच खबर आ रही है कि फिल्म में एक धांसू साउथ स्टार की एंट्री हो गई और इनका नाम पृथ्वीराज सुकुमारन (Prithviraj Sukumaran) हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो पृथ्वीराज को फिल्म के लिए कास्ट किया गया है। दिलचस्प बात ये है कि वे इस इमोशनल थ्रिलर में काजोल के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि इस फिल्म की थीम कश्मीर में आतंकवाद की पृष्ठभूमि के खिलाफ है।


इब्राहिम अली खान की फिल्म से जुड़ी डिटेल
इसी के बारे में बात करते हुए फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने पिंकविला को बताया कि फिल्म पृथ्वीराज, काजोल और इब्राहिम अली खान पर केंद्रित होगी। पृथ्वीराज और काजोल एक-दूसरे के साथ नजर आएंगे, वहीं फिल्म में इब्राहिम के रोल को लेकर अभी डिटेल सामने नहीं आई है। सूत्र ने कहा कि फिल्म जनवरी में फ्लोर पर आएगी और स्टार्स के लिए दिसंबर में एक्टिंग वर्कशॉप और स्क्रिप्ट रीडिंग सेशन शुरू किया जाएगा। सूत्र ने आगे बताया कि स्टार किड पहले से ही अपने एक्टिंग की शुरुआत करने के लिए ट्रेनिंग ले रहा है। वह अपने कैरेक्टर को समझने के लिए सभी एक्टिंग वर्कशॉप और पटकथा पढ़ने का काम कर रहा है। पृथ्वीराज और काजोल के साथ कुछ बेहतरीन सेशन्स अगले महीने होंगे।

Subscribe to get breaking news alerts


लाइमलाइट में बने रहते है इब्राहिम अली खान
इब्राहिम, सैफ अली खान और अमृता सिंह के बेटे और सारा अली खान के छोटे भाई हैं। समय-समय पर उनकी तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर होते रहते हैं। इब्राहिम लाइमलाइट में बने रहते हैं और अक्सर अपने दोस्तों के साथ डिनर और पार्टीज करते नजर आते हैं। उनके डेब्यू की खबर से फैन्स काफी उत्साहित है और उन्हें स्क्रीन पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि सैफ की भी ख्वाहिश है कि उनका बेटा सिल्वर स्क्रीन पर नजर जाए।

 

ये भी पढ़ें
FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल

इसलिए कहते हैं वरुण धवन को हिट मशीन, 10 साल के करियर में 2 को छोड़ जिस मूवी में किया काम वो रही HIT

8 PHOTOS में देखें अंदर से इतना आलीशान और स्टाइलिश है मलाइका अरोड़ा का घर, हर कोना है क्लासी

30 साल में सुनील शेट्टी ने की 100 से ज्यादा फिल्में, दर्जनभर भी BOX OFFICE पर नहीं हो पाई HIT