Asianet News HindiAsianet News Hindi

सेमी न्यूड प्रियंका चोपड़ा ने दिया पति और बेटी के साथ पोज, वायरल हो गई PHOTO

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और आए-दिन अपनी एक्टिविटी साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस ने अब अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी मालती और पति निक जोनस के साथ सन्डे एन्जॉयमेंट की तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं, जो वायरल हो रहे हैं। 

Priyanka Chopra spends Sunday with Nick Jonas and daughter Malti Marie GGA
Author
Mumbai, First Published Aug 8, 2022, 5:00 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. हमेशा की तरह प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने यह वीकेंड पत्नी निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस (Malti Marie chopra Jonas) के साथ एन्जॉय किया है। लॉस एंजिलिस में तीनों ने एक पूल में जमकर मस्ती की। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने इन मस्ती भरे लम्हों की झलक साझा की है। एक फोटो में उन्हें निक और मालती मैरी के साथ पोज देते देखा जा सकता है। तस्वीर में प्रियंका और निक सेमी न्यूड अवतार में दिखाई दे रहे हैं। वहीं मालती मैरी का चेहरा हार्ट की इमोजी से  छुपाया हुआ है।

फोटो के साथ वीडियो भी साझा किए

प्रियंका ने कुछ अन्य तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए हैं, जिनमें उन्होंने अपने सोना होम की क्रॉकरी में चाय-नाश्ता दिखाया और कैप्शन में लिखा है, "सोना होम एनवायसी के साथ रविवार।" एक अन्य तस्वीर के साथ लिखा, "देखो कितने खूबसूरत हैं।" प्रियंका ने एक  वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वे ब्लैक बिकिनी में अपने बड़े से बाथरूम में डांस कर रही हैं और अपने शरीर पर सनस्क्रीन लगा रही हैं। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के न्यूज फीड पर भी अपनी एक तस्वीर डाली है, जिसमें वे ब्लैक कलर की बिकिनी और ब्लैक कैप में पोज दे रही हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने सिर्फ 'सन्डेज' लिखा है।

Priyanka Chopra spends Sunday with Nick Jonas and daughter Malti Marie GGA

हाल ही में ड्रेस के कारण हुई थीं ट्रोल

प्रियंका चोपड़ा पिछले दिनों तब खूब चर्चा में रही थीं, जब उनके पति निक जोनस ने उनके साथ अपनी एक रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर साझा की थी। इस फोटो में प्रियंका चोपड़ा ने जहां ओरेंज कलर का ऑफ-शोल्डर स्लिट आउटफिट पहना था तो वहीं निक जोनस नाइट सूट में दिखाई दिए थे। सोशल मीडिया यूजर्स ने निक द्वारा ओरेंज कलर को लाल बताने पर ट्रोल किया था। उन्होंने तस्वीर में प्रियंका के पैरों के डार्क कलर का मजाक भी उड़ाया था। (पढ़ें पूरी खबर)

Priyanka Chopra spends Sunday with Nick Jonas and daughter Malti Marie GGA

प्रियंका और निक ने 2018 में शादी की थी और 2022 में वे सेरोगेसी के माध्यम से बेटी मालती मैरी के पैरेंट्स बने। प्रियंका और निक की बेटी डिलीवरी की तय डेट से पहले हो गई थी, इसलिए प्री-मैच्योर थी और उसे 100 दिन तक अस्पताल के एनआईसीयू में भर्ती रहना पड़ा था। प्रियंका के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में इंग्लिश वेब सीरीज 'सिटाडेल' और हॉलीवुड फ़िल्में 'एनीथिंग थिंग्स' और 'इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी' शामिल हैं। 

और पढ़ें...

फरहान अख्तर की बेटी शाक्या की 7 ग्लैमरस PHOTOS, खूबसूरती में देती है बॉलीवुड हीरोइनों को मात

अस्पताल में भर्ती उर्फी जावेद की पहली फोटो आई सामने, खाने को देखते ही बुरा मुंह बनाया

बच्चे की चाहत में एक्ट्रेस का हो गया ऐसा हाल कि पहली नज़र में पहचान पाना भी हो रहा मुश्किल

सालों पहले हुई उस बेइज्ज़ती को आज भी नहीं भूले आमिर खान, एक बार फिर याद कर रो पड़े

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios