Asianet News HindiAsianet News Hindi

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage:कैटरीना की शादी में धमाल मचाएगा ये पंजाबी सिंगर, फैमिली संग पहुंचा Barwara

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। कपल एक दिन पहले यानी सोमवार को ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है। 7 दिसबंर को धमाकेदार संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा।

Punjabi singer Gurdas Maan will rock Katrina Kaif Sangeet Ceremony, reaches Barwara with family kpg
Author
Mumbai, First Published Dec 7, 2021, 11:25 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी के फंक्शन 7 दिसंबर से शुरू हो जाएंगे। कपल एक दिन पहले यानी सोमवार को ही वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुका है। 7 दिसबंर को धमाकेदार संगीत सेरेमनी का आयोजन किया जाएगा, जिसके लिए खासतौर पर मशहूर पंजाबी सिंगर गुरदास मान (Gurdas Maan) वेडिंग वेन्यू के लिए रवाना हो चुके हैं। गुरदास मान मंगलवार को फैमिली के साथ दोपहर तक फोर्ट बरवाड़ा पहुंच जाएंगे। बता दें कि गुरदास मान ने अपनी आवाज से विराट कोहली (Virat Kohli) और अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के रिसेप्शन में भी समां बांध दिया था। 

इससे पहले कैटरीना (Katrina Kaif) की फिल्म एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) पत्नी मिनी माथुर (Mini Mathur) और बेटी के साथ मुंबई से बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए। इनके अलावा नेहा धूपिया पति अंगद बेदी के साथ कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने के लिए रवाना हो चुकी हैं। कैटरीना कैफ हेयर स्टाइलिस्ट आमिर ठाकुर और मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बाउर भी एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। बता दें कि शादी की गेस्ट लिस्ट में शशांक खेतान, करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी के नाम शामिल हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी के लिए स्पेशल थीम भी तय की है। मेहंदी की थीम गोल्ड, बेज, आइवरी और व्हाइट कलर होगी। संगीत की थीम ब्लिंग होगी। 

Punjabi singer Gurdas Maan will rock Katrina Kaif Sangeet Ceremony, reaches Barwara with family kpg

ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फुटेज के लिए दिया 100 करोड़ का ऑफर : 
कैटरीना-विक्की की शादी की एक्सक्लूसिव फुटेज पाने के लिए एक दिग्गज ओटीटी प्लेटफॉर्म ने कपल को 100 करोड़ रुपए का ऑफर दिया है। ये ओटीटी प्लेटफॉर्म कपल के फोटो और वीडियोज को ओटीटी पर स्ट्रीम करना चाहता है, जिसके बदले वो मोटी रकम देने को तैयार है। बता दें कि पश्चिमी देशों में ये बहुत कॉमन ट्रेंड हैं और जब भी कोई सेलेब्रिटी शादी करता है तो वो अपनी वेडिंग फुटेज मैगजीन के अलावा चैनल्स को भी बेचता है। ऐसे में ये ओटीटी दिग्गज प्लेटफॉर्म भारत में भी इसी चलन को लाना चाहता है। 

ये भी पढ़ें -
पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र


Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: तो क्या शादी के बाद इस अनोखे गणेश मंदिर में जाकर आशीर्वाद लेगा जोड़ा

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: प्री-वेडिंग फंक्शन में संगीत से सजेगी महफिल, इस दिन चढ़ेगी हल्दी

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: लग्जीरियस टेंट में रहेंगे VVIP गेस्ट, एक रात का इतना है किराया

Katrina Kaif Vicky Kaushal Marriage: शादी से पहले बच्चों को लेकर होने वाली दुल्हनिया ने बताया ये प्लान

Katrina Kaif Vicky Kaushal Wedding: कैटरीना को लड़कों में पसंद है ये 3 चीजें, विक्की ने यूं किया इम्प्रेस

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios