Asianet News HindiAsianet News Hindi

आर माधवन ने ऑस्कर के लिए 'लास्ट फिल्म शो' के नॉमिनेशन को किया खारिज, इन दो फिल्मों को बताया बेस्ट

आर माधवन ने ऑस्कर के बारे में बात की है। एक्टर ने कहा कि रॉकेटरी और द कश्मीर फाइल्स को भी ऑस्कर नामांकन के लिए जाना चाहिए। अंग्रेजी में 'लास्ट फिल्म शो' टाइटल वाली गुजराती फिल्म भारत की आधिकारिक ऑस्कर प्रविष्टि है।

R Madhavan rejected the nomination of 'Last Film Show' for Oscar, told these two films Rocketry The Kashmir Files the best rps
Author
First Published Sep 21, 2022, 9:45 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, R Madhavan rejected the nomination of 'Last Film Show' for Oscar : आर माधवन, अपारशक्ति खुराना, दर्शन कुमार और खुशहाली कुमार ( R Madhavan, Aparshakti Khurana, Darshan Kumaar and Khushalii Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म धोखा राउंड डी कॉर्नर ( Dhokha Round D Corner) के प्रमोशन में बिजी हैं। एक इंटरव्यु में, आर माधवन ने भारत की तरफ से ऑस्कर नॉमिनेशन के बारे में बात की। गुजराती फिल्म जिसका अंग्रेजी टाइटल  लास्ट फिल्म शो है, इसे आधिकारिक रूप से ऑस्कर के लिए नामांकित किया गया है। वहीं, माधवन ने कहा कि भारत में इस साल के लिए ऑस्कर में रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट और द कश्मीर फाइल्स के लिए गंभीरता से विचार किया जाना चाहिए।


ऑस्कर के लिए रॉकेट, टीकेएफ भी भेजना चाहिए'
अंग्रेजी में 'लास्ट फिल्म शो' टाइटल वाली गुजराती फिल्म भारत की आधिकारिक ऑस्कर प्रविष्टि है। आर माधवन और उनके को- आर्टिस्ट दर्शन कुमार ने ऑस्कर नॉमिनेशन के लिए रॉकेट्री और द कश्मीर फाइल्स पर भी विचार किया जाना चाहिए। माधवन ने कहा, "मुझे लगता है कि उन्हें रॉकेट्री, द कश्मीर फाइल्स भी भेजनी चाहिए।" इसके अलावा, "वह [दर्शन कुमार] द कश्मीर फाइल्स के लिए एक कैंपेन शुरू कर रहे हैं, वहीं वे रॉकेट्री के लिए भी एक अभियान शुरू कर रहे हैं।" 


भारत में एक समान या बेहतर ऑस्कर होगा'
धोखा राउंड डी कॉर्नर का प्रमोशन करते हुए आर माधवन ने IndiaToday.in से भारत में ऑस्कर के बराबर के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं यह भी उम्मीद करता हूं कि भारत में हमारे पास ऑस्कर के समकक्ष या बेहतर प्लेटफॉर्म होगा। अब बहुत हो गया हम वहां कुछ साबित करने की कोशिश कर रहे हैं।" इस पर अपारशक्ति खुराना ने कहा, 'हमें एक legit award show की जरूरत है। उनमें से एक सामने भी आ चुका है और इसे क्रिटिक्स चॉइस-समथिंग अवार्ड ( Critics Choice-something award) कहा जाता है।

ऑस्कर के प्रति दीवानगी के बारे में आर माधवन ने कहा, 'मैंटल होना अच्छा रहेगा, यह अलग बात होगी। ऑस्कर से फर्क सिर्फ इतना है कि जो कोई भी इसे वेस्ट में हासिल करता है, उसके हाइट, इनकम, पेमेंट, इंडस्ट्री में आगे बढ़ने के तरीके में बहुत बड़ा अंतर होता है। हमारे पास भारत में एक होना चाहिए, जहां जैसे ही हमें पुरस्कार मिलता है, वहां वैल्यूएशन में इजाफा होना चाहिए।"

ये भी पढ़ें-
राजू श्रीवास्तव का यह ख्वाब अधूरा ही रह गया, हार्ट अटैक से पहले कर रहे थे इसे पूरा करने की तैयारी
राजू श्रीवास्तव के निधन के बाद उनकी पत्नी का बुरा हाल, सदमे में डूबी शिखा ने कही यह बड़ी बात
PM मोदी बोले- 'राजू ने हमारे जीवन को रोशन किया', सीएम योगी से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलेब्स ने दी
राजू श्रीवास्तव के आखिरी 43 दिन: कभी ब्रेन डेड होने की खबर आई तो कभी पत्नी की बातें सुन खोल ली थीं

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios