Asianet News HindiAsianet News Hindi

Rajkummar Rao और Patralekha की शादी की रस्में हुईं शुरू, हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंचीं

प्यार में पड़े राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी शादी को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। इन्होंने अभी तक शादी को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की शादी की रस्में आज से शुरू हो गई है। 14 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। 

rajkummar rao and patralekha wedding rituals started in chandigarh huma qureshi reached NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 13, 2021, 7:03 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkumaar rao) और पत्रलेखा (Patralekha ) की शादी को लेकर हर रोज कोई ना कोई खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो इनकी शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। चंडीगढ़ में कपल बहुत ज्यादा तामझाम के सात फेरे लेने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इनकी शादी में शामिल होने के लिए कुछ चुनिंदा सितारे वहां पहुंचने लगे हैं। जिसमें से एक नाम हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) का भी है।  शादी से ठीक दो दिन पहले एक्ट्रेस हुमा कुरैशी चंडीगढ़ पहुंच चुकी हैं।

हुमा कुरैशी पहुंची चंडीगढ़

प्यार में पड़े राजकुमार राव और पत्रलेखा अपनी शादी को मीडिया से दूर रखना चाहते हैं। इन्होंने अभी तक शादी को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी साझा नहीं की है। इतना ही नहीं इनके परिवार के सदस्य भी कुछ भी बोलने से परहेज कर रहे हैं। इंडस्ट्री में ज्यादा दोस्त नहीं बनाने वाले राव कुछ ही लोगों को इस शादी में बुलाए हैं। हुमा कुरैशी पत्रलेखा की अच्छी दोस्त हैं।  ऐसे में अपनी दोस्त के इस खास दिन में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस दिल्ली से कार में चंडीगढ़ के लिए रवाना हुईं।

rajkummar rao and patralekha wedding rituals started in chandigarh huma qureshi reached NTP

मेहंदी की रस्म से होगी शादी की शुरुआत 
राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की शुरुआत मेहंदी की रस्म के साथ 13 नवंबर से होगी। इसके बाद 14 नवंबर को फेरे और दूसरी रस्में होंगी। विदाई का कार्यक्रम 15 नवंबर को रखा गया है। कपल की शादी चंडीगढ़ में ही होगी। मुंबई में कोई कार्यक्रम नहीं होगा। 

rajkummar rao and patralekha wedding rituals started in chandigarh huma qureshi reached NTP

शादी में इस डिजाइनर का लहंगा पहनेंगी पत्रलेखा
बता दें कि पत्रलेखा अपनी शादी में मशहूर डिजाइनर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनेंगी। पत्रलेखा की एक करीबी दोस्त के मुताबिक, वो हमेशा अपनी शादी पर सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहनने का सपना देखा करती थी। अब उनका यह सपना पूरा होने जा रहा है। वो अपनी शादी में डिजाइनर लहंगा साड़ी पहनेंगी, जिस पर एम्ब्रॉइडरी का काम होगा। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने शादी की दूसरी रस्मों के लिए एक लहंगा और सिल्क दुपट्टा भी सब्ससाची से ही लिया है। शादी में पत्रलेखा ज्यादा भारी ड्रेस के बजाय हल्के आउटफिट को तवज्जो दे रही हैं। यही वजह है कि उन्होंने एलिगेंट लेकिन सिंपल डिजाइन को पसंद किया है।

और पढ़ें:

AISHWAYA-ABHISHEK BACHCHAN बेटी आराध्या के साथ छुट्टी पर निकले, एयरपोर्ट पर इस अंदाज में हुए स्पॉट

Kangana Ranaut की सफाई फिर लगाएंगी 'आग', महात्मा गांधी पर खड़े कर दिए कई सवाल

Alia Bhatt के फोन स्क्रीन पर हैं Ranbir kapoor की तस्वीर, शादी को लेकर एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios