Asianet News HindiAsianet News Hindi

रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस ने की आत्महत्या, Lizelle D’Souza ने सुसाइड के पीछे की बताई वजह

 रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस की मौत हो गई है। घर में उनका मृत शरीर पाया गया है। भाई के निधन से रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा पूरी तरह बिखर गई हैं। उन्होंने इंस्टा स्टोरी में भाई की तस्वीर डालते हुए अपने दर्द को साझा किया है।

remo dsouzas brother in law found dead in his home lizelle dsouza in shock NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 20, 2022, 8:38 PM IST

मुंबई.बॉलीवुड से जुड़ी एक और बुरी खबर 20 दिसंबर को सामने आई है। फिल्म इंडस्ट्री के जानेमाने कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo D’Souza) के घर मातम पसरा हुआ है। रेमो डिसूजा के साले जैसन वाटकिंस (Jason Watkins) की मौत हो गई है। घर में उनका मृत शरीर पाया गया है। भाई के निधन से रेमो की पत्नी लिजेल डिसूजा (Lizelle D’Souza) टूट चुकी हैं। रेमो की पत्नी की मानें तो उनके भाई ने आत्महत्या की है। 

रेमो डिसूजा के ससुर किडनी की बीमारी से पीड़िता है। उन्होंने चार साल पहले अपनी पत्नी को खो दिया था अब अपने बेटे को। रेमो की पत्नी लिजेल ने ईटाइम्स से बातचीत में बताया कि उनके भाई ने सुसाइड कर लिया है। डैडी डायलिसिस से गुजर रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि जब डैडी जैसन के कमरे का दरवाजा खोले तो उसे मृत पाया। उसने अपनी जान ले ली थी। 

मां के करीब थे जैसन

लिजेल से जब पूछा गया कि क्या वो परेशान था? जिस पर उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि वह मां की मौत को भुला नहीं पाया। साल 2018 में वो हमें छोड़कर चली गई थी। जैसन मां के बहुत करीब था। मुझे नहीं पता कि उसने ऐसा क्यों किया। 

लिजेला ने दर्द को किया साझा 

लिजेला डिसूजा ने अपने इंस्टा पोस्ट पर भाई की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, ' ‘क्यों? तुमने मेरे साथ ऐसा क्यों किया.मैं इसके लिए कभी माफ नहीं करूंगी।' लिजेल ने अपनी और जैसन की बचपन की फोटो इंस्टा स्टोरी पर शेयर कर दुख जता रही हैं। एक फोटो में जैसन ऑटो में अपनी मम्मी के साथ बैठे नजर आ रहे हैं। लिजेल उनसे माफी मांगते हुए लिखती हैं कि सॉरी मां मैंने आपको फेल कर दिया।'

remo dsouzas brother in law found dead in his home lizelle dsouza in shock NTP

बता दें कि जैसन वाटकिंस रेमो को फिल्मों में असिस्ट किया करते थे।  उनकी शादी नहीं हुई थी। जब यह हादसा हुआ तब रेमो और लिजेल गोवा में थे। जैसन अपने पापा के साथ रहते थे। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 

और पढ़ें:

EXCLUSIVE: 'गहराइयां' में अलीशा का किरदार DEEPIKA PADUKONE के अतीत की कहानी है, अदाकारा ने खुद बताई सच्चाई

URFI JAVED ने साड़ी पहन मुंबई की सड़कों पर बिखेरा अदाओं का जलवा, कटे ब्लाउज पर लोगों की निगाह जा टिकी

बेटी को ब्रेस्टफीड कराते हुए Evelyn Sharma ने शेयर की तस्वीर, तो फैंस देने लगे कुछ ऐसे रिएक्शन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios