Asianet News HindiAsianet News Hindi

सलमान खान ने बॉक्सर निकहत संग किया रोमांटिक डांस, Video देख बोल उठेंगे-परफेक्ट 'जोड़ी'

सलमान खान (Salman khan) ना सिर्फ एक्टिंग के जरिए बल्कि अपने अलग अंदाज के लिए भी जाने जाते हैं। वो करोड़ों दिलों पर राज करते हैं। कभी दबंग स्टाइल के लिए तो कभी सॉफ्ट हार्ट के लिए वो सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो बॉक्स निकहत के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Salman Khan Dances with boxer nikhat zareen to his iconic song NTP
Author
First Published Nov 9, 2022, 3:10 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क.सलमान खान (Salman khan) बॉलीवुड में एक अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। दबंग स्टाइल रखने वाले 'भाई जान'कभी-कभी कुछ ऐसा कर जाते हैं जिसकी तारीफ हर तरफ होने लगती हैं। करोड़ों लोगों की चाहत सलमान खान ने हाल ही में बॉक्सर निकहत जरीन (Nikhat Zareen)का सपना पूरा किया।  जूनियर विश्व चैंपियनशिप में भारत के लिए गोल्ड मेडल लाने वाली निकहत का ड्रीम सलमान खान से मिली की थी और उनके साथ डांस करने की। जिसे 'टाइगर' फेम ने पूरा किया। वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। 

निकहत संग सलमान ने किया डांस

विश्व चैंपियन मुक्केबाज निकहत जरीन ने सलमान खान के साथ का वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। जिसमें वो उनके साथ डांस करती दिख रही हैं। निकहत  सलमान की फिल्म 'लव' के गाने 'साथिया तूने क्या किया' पर उनके साथ डांस किया है। व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में सलमान खान काफी डैसिंग लग रहे हैं। वहीं,  नीले रंग की एथलीजर  में निकहत भी बड़ी प्यारी लग रही हैं। दोनों को देखकर लोग खूब प्यार बरसा रहे हैं। 

सलमान की फैन हैं निकहत

वहीं, निकहत ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,'फाइनली इंतजार खत्म हुआ।'इसके साथ ही उन्होंने रेड हार्ट भी लगाया। दरअसल, निकहत का सपना सलमान खान से मिलने का था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि वो सलमान खान की बड़ी फैन हैं। उन्होंने कहा,'फैन क्या..ऐसा समझ लो। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। शायद वह मेरा ही इंतजार कर रहे हैं। मैं उनकी फिल्म हम साथ-साथ हैं को देखने के बाद उन्हें पसंद करनी लगी थी। 90 के दशक के सलमान के चेहरे पर मासूमियत थी। मैं उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रही हूं।'

सलमान खान अपकमिंग मूवी में बिजी हैं

वीडियो में निकहत और सलमान खान की केमेस्ट्री को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। वो निकहत का सपना पूरा होने की बधाई भी दे रहे हैं। बता दें कि अगस्त में निकहत ने राष्ट्रमंडल खेलों 2022 लाइट फ्लाईवेट (50 किग्रा) में  खिताब जीता है। बात अगर सलमान खान की करें तो वो अपनी अपकमिंग मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' में बिजी हैं। मूवी नए साल के एक दिन पहले यानी 30 दिसंबर 2022 को रिलीज होगी।

और पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा से पहले निक जोनस कई एक्ट्रेस के साथ कर चुके थे रोमांस, इस हीरोइन की जिंदगी कर दी थी ‘तबाह’

सलमान खान के लिए एक बार लकी साबित होंगी ये 2 हीरोइनें, 'किसी का भाई किसी की जान'का ब्लॉकबस्टर होना तय!

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios