Asianet News HindiAsianet News Hindi

Salman Khan की 300 करोड़ी ये फिल्म नहीं हुई बंद, मेकर्स ने अफवाहों पर लगाम लगाते हुए दिया जबरदस्त हिंट

सलमान खान इन दिनों रूस में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी है। इसी बीच खबर है कि उनकी एक और अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली डिब्बा बंद नहीं हुई, लेकिन ऐसा नहीं है प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फिल्म को लेकर जबरदस्त हिंट दिया है।

salman khan film kabhi eid kabhi diwali is not shelved producer sajid nadiadwala releaved the truth
Author
Mumbai, First Published Sep 13, 2021, 12:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों रूस में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 (Tiger 3) की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लीड रोल में है। इसी बीच खबर है कि उनकी एक और अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) डिब्बा बंद नहीं हुई। 300 करोड़ के बजट में बनने इस फिल्म को लेकर प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला ने फैन्स को एक जबरदस्त हिंट दिया है। हाल ही में सलमान की फिल्म राधे रिलीज हुई थी, जिसे बॉक्सऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इसी बीच ये भी खबर आई थी कि राधे के फ्लॉप होने की वजह से सलमान कभी ईद कभी दीवाली को बंद करने के मूड में हैं, लेकिन शायद ऐसा नहीं है। 


बता दें कि फिल्म कभी ईद कभी दीवाली के बंद होने की खबर से सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन सामने आए और अफवाहें भी उड़ी। लेकिन फिल्म के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला मूवीज ने ट्वीट कर लिखा- हम इस तरह की बकवास खबरों को खारिज करते हैं। फिल्म के लिए सेट बनाया जा चुका है और गाने भी रिकॉर्ड की जा चुकी है। फिल्म की शूटिंग दो महीने के अंदर शुरू होगी। 


नवंबर में शुरू होगी शूटिंग
अपकमिंग फिल्म कभी ईद कभी दीवाली की शूटिंग नवंबर से शुरू होगी। फिल्म के डायरेक्टर फरहाद सामजी है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान की फिल्म अंतिम भी जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आयुष शर्मा लीज रोल में है। फिलहाल सलमान खान तुर्की में अपनी अगली फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में बिजी हैं। आपको बता दें कि सलमान जल्द ही टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस 15 को भी होस्ट करते नजर आएंगे। इस शो से जुड़ कई प्रोमोज मेकर्स जारी कर चुके हैं। वहीं, बिग बॉस ओटीटी, जिसे करन जौहर होस्ट कर रहे हैं उसका फिनाले 16 सिबंतर को होगा। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios