Asianet News HindiAsianet News Hindi

Salman Khan ने भांजी को गोद में उठा बंदरों को खिलाया बिस्किट तो खुशी से झूम उठी Arpita की बेटी आयत

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे अपनी भांजी आयत को गोद में लेकर अपने फॉर्महाउस पर बंदरों को बिस्किट खिलाते नजर आ रहे हैं।
 

salman khan gave biscuits to monkeys niece ayat video viral KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 18, 2021, 11:20 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई.  सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अंतिम के प्रमोशन में बिजी है। इस फिल्म में वे पहली बार अपने बहनोई आयुष शर्मा (Aayush Sharma) के साथ स्क्रीन शेयर करने जा रहे हैं। फिल्म में उन्होंने एक सरदार पुलिसवाले का रोल प्ले किया है। ये फिल्म इसी महीने की 26 तारीख को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं, प्रमोशन ने ब्रेक लेकर सलमान अपने पनवेल वाले फॉर्महाउस पहुंचे। उन्होंने फॉर्महाउस से कुछ मिनट पहले ही एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वे बंदरों को बिस्किट खिला रहे हैं। इतना ही नहीं थोड़ी देर बाद वे अपनी भांजी आयत को गोद में लेते है और फिर वो भी बंदरों को बिस्किट खिलाती है। बिस्किट खिलाने के बाद वे खुशी से झूम उठती है। भांजी को खुश होता देख सलमान के चेहरे पर भी खुशी आ जाती है। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है। 


आयत ने बंदरों को खिलाए केले भी
बिस्किट खिलाने के बाद आयत अपने हाथों से बंदरों को खेला बी खिलाती है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान एक-एक कर केला आयत के हाथ में देते है और वो बंदरों को खिलाती जाती है। इस दौरान आयत बंदरों को देखकर काफी एक्साइटेड नजर आई। वीडियो को शेयर कर सलमान ने लिखा- Monkeyyyyyyyyyy. सलमान द्वारा शेयर इस वीडियो को कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिले। बात सलमान के वर्कफ्रंट की करें तो वे अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 के कई हिस्सों की शूटिंग पूरी कर चुके हैं। अब शूट का अगला शेड्यूल जनवरी 2022 में शुरू होगा।


वैक्सीन लगवाने में करेंगे मदद
कोरोना में सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में सरकार के जागरुकता अभियान के बावजूद मुस्लिम इलाकों में वैक्सीनेशन नहीं बढ़ पा रहा है। ऐसे में अब महाराष्ट्र सरकार ने इसके लिए सलमान खान की मदद लेने का फैसला किया है। महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे के मुताबिक, सरकार सलमान खान की मदद से लोगों को वैक्सीन लगवाने के लिए जागरूक करेगी। टोपे ने बताया कि मुस्लिम बहुल इलाकों में अब भी वैक्सीन को लेकर लगातार संशय की स्थिति बनी हुई है। हमने मुस्लिम समुदाय को ज्यादा से ज्यादा वैक्सीन लगवाने के लिए सलमान खान के अलावा कुछ धार्मिक नेताओं की मदद लेने का फैसला किया है। दरअसल, फिल्म एक्टर्स और धार्मिक नेताओं का जनता पर अच्छा प्रभाव होता है और लोग इनकी बातें मानते भी हैं। टोपे ने कहा कि महाराष्ट्र में वैक्सीन लगवाने के लिए कुछ इलाकों में रफ्तार बहुत धीमी है। 

 

ये भी पढ़ें -
Salman Khan की बहन का हाथ मांगने छूटे थे इस शख्स के पसीने, फिर धूमधाम से की थी लाडली अर्पिता की शादी

जब शादीशुदा Sunny Deol का आ गया था पति को छोड़ चुकी इस हीरोइन पर दिल, अभी भी हैं दोनों के बीच नजदीकियां

Gemini Ganesan Birthday: तो इसलिए पिता से नफरत करती थी Rekha, इस कारण नहीं देखी थी आखिरी बार सूरत

Amitabh Bachchan की नातिन Navya Naveli इस एक्टर को कर रही डेट, कभी Javed Jaffrey के बेटे से जुड़ा था नाम

छोटे कपड़े पहन Ankita Lokhande ने जमकर लगाए ठुमके, शादी से पहले दोस्तों संग एन्जॉय की बैचलर पार्टी

Shraddha Arya Wedding: दुल्हन को गोद में उठाकर मंडप तक ले गया दूल्हा, यूं मस्ती करती दिखी दुल्हनिया

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios