Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या Katrina Kaif और Vicky Kaushal की शादी में शामिल नहीं होंगे Salman Khan, देखें मेहमानों की लिस्ट

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि कैटरीना और विक्की की शादी में सलमान खान शामिल नहीं हो पाएंगे।

salman khan might not attend Katrina kaif Vicky Kaushal wedding kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 14, 2021, 11:10 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) 7 से 9 दिसंबर के बीच शादी करने जा रहे हैं। कपल की शादी सवाई माधोपुर में स्थित एक किले में होगी, जिसका नाम सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा है। वैसे, कैटरीना और विक्की ने भले ही अपनी शादी की डेट ऑफिशियली अनाउंस नहीं की है, लेकिन दोनों की टीम शादी की तैयारियों का जायजा लेने हाल ही में जयपुर पहुंची है। इसी बीच खबर आ रही है कि कैटरीना कैफ की शादी में सलमान खान नहीं पहुंचेंगे।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैटरीना और विक्की की शादी में सलमान खान शामिल नहीं हो पाएंगे। हालांकि, अभी इसकी कोई खास वजह सामने नहीं आई है। कहा तो ये भी जा रहा है कि पहला निमंत्रण कैटरीना ने अपने सबसे खास दोस्त सलमान खान और उनकी फैमिली को ही भेजा था। बता दें कि सलमान खान और उनकी फैमिली के साथ कैटरीना कैफ के पारिवारिक संबंध हैं। 

वहीं, कैटरीना-विक्की की शादी में शामिल होने वाले कुछ खास मेहमानों की लिस्ट भी सामने आ चुकी हैं। इनमें करण जौहर, रोहित शेट्टी, कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम भी शामिल है।

कबीर खान के घर हुई थी रोका सेरेमनी : 
बता दें कि कैटरीना और विक्की की रोका सेरेमनी फिल्म 'एक था टाइगर' (Ek tha Tiger) के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर हुई थी। कैटरीना ने कबीर खान के साथ फिल्म 'एक था टाइगर' और 'न्यूयॉर्क' में काम किया है। इसके साथ ही वो कबीर खान को अपना मुंहबोला भाई भी मानती हैं। रोका सेरेमनी बेहद प्राइवेट थी और इसमें दोनों के फैमिली मेंबर्स ही शामिल हुए थे। कैटरीना की ओर से मां Suzanne Turquoette और छोटी बहन इसाबेल, जबकि विक्की के माता-पिता श्याम और वीणा कौशल के साथ उनके छोटे भाई सनी कौशल भी रोका सेरेमनी का हिस्सा बने। 

ये भी पढ़ें -

इस एक्ट्रेस के आगे Abhishek Bachchan को पत्नी Aishwarya Rai भी लगती हैं फीकी, खूबसूरती पर कही थी ये बात

तो इसलिए इन 15 फिल्मों में Salman Khan का नाम रखा गया 'प्रेम', ऐसे उठा था इस राज से पर्दा

न शादी पर खर्च किया, न होटल का बिल भरा.. Nusrat Jahan ने Nikhil Jain संग विवादित शादी पर खोली पोल

Aryan Khan Drug Case : बेटे की खातिर Shahrukh Khan ने दिया बड़ा बलिदान, इस कारण लेना पड़ा ये फैसला

तो क्या और बच्चे पैदा होने का सता रहा Saif Ali Khan को डर, इसलिए 51 साल की उम्र में कर रहे ये काम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios