Asianet News HindiAsianet News Hindi

सामने आईं 'बिग बॉस' के घर की पहली तस्वीरें, जानिए इस बार किस अनोखी थीम से सजा है घर

सलमान खान के कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16वें सीजन की तैयारी पूरी हो चकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर घर के अंदर की भी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं जिससे इस बार की थीम का खुलासा हो गया है। देखें तस्वीरें और वीडियोज...

Salman Khan's Bigg Boss 16 House Inside Photos viral Theme Is Based On Circus AKA
Author
First Published Sep 29, 2022, 7:36 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 100 दिनों तक चलने वाले रियलिटी शो 'बिग बॉस' का 16वां सीजन इस शनिवार से शुरू होने जा रहा है। हमेशा की तरह ही इस बार भी ओमंग कुमार और उनकी वाइफ वनीता कुमार ने 'बिग बॉस' के घर को डिजाइन किया है। हालांकि, इस घर को देखने के लिए दर्शकों को शो शुरू होने का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि इस घर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। बता दें कि सलमान खान होस्टेड इस शो का 16वां सीजन 1 अक्टूबर से शुरू होगा। इस सीजन में शो पर सौंदर्या शर्मा, निम्रत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, एमसी स्टैन, सुंबुल तौकीर, श्रीजिता डे, शालीन भनोट, गौरव विज और गौरी नागोरी जैसे नाम शामिल हैं।

 

कार्निवाल और सर्कस है इस बार की थीम
बात करें घर की थीम की तो इस बार मेकर्स ने इसे सर्कस और कार्निवाल थीम के साथ डिजाइन किया है। घर के बाहर कैपिटल लेटर्स में लिखा भी गया है, 'वेलकम टू द सर्कस'। यह थीम आपको 80-90 के दशक के उस दौर की याद दिलाएगी जब हम पैरेंट्स के साथ सर्कस जाया करते थे। खास बात यह है कि बिग बॉस के इतिहास में ऐसा पहली बार होगा जब घर में 4 बेडरूम होंगे। 

सामने आई इन तस्वीरों में दिखा जोकर और मास्क
थीम को बखूबी ध्यान में रखते हुए उमंग ने इस बार घर को भी सर्कस की तरह ही वाइब्रेंट और कलरफुल लुक दिया है। रेड और गोल्डन कलर्स का ज्यादा इस्तेमाल हुआ हुआ है। मुख्य द्वार पर और घर के अंदर की दीवारों पर भी बड़े-बड़े फेस मास्क लटके हुए नजर आ रहे हैं। उमंग के हाथों डिजाइन हुए इस घर को देखकर फीलिंग आती है जैसे कोई फेस्टिवल चल रहा हो।

पहली बार घर में होंगे 4 बेडरूम 
इन चारों बेड रूम के नाम ब्लैक एंड व्हाइट रूम, कार्ड्स रूम, फायर रूम और विंटेज रूम हैं। इसके अलावा सर्कस में पाया जाने वाला मौत का कुंआ भी यहां नजर आएगा। अब इस कुएं में बिग बॉस का कौनसा गेम चलेगा यह तो वक्त ही बताएगा। कयास लगाए जा रहे हैं कि यहीं वो जगह है जहां बिगबॉस कंटेस्टेंट्स से खतरनाक टास्क करवाएंगे। वैसे आपको बता दें कि इस बार अब तक यही अनाउंसमेंट सामने आई है कि इस शो को खुद बिग बॉस सभी कंटेस्टेंट के साथ खेलेंगे।

खबरें ये भी...

जिया खान की मां को कोर्ट ने लगाई फटकार तो झलके इस एक्टर के आंसू, बोले- '10 साल से...'

एयरपोर्ट पर टाइट ब्रालेट में नजर आई यह मॉडल, लोग बोले- 'तुम तो अब बिना कपड़ों के घूमो...'

पूनम पांडे से हुई शाहरुख की बेटी सुहाना की तुलना, एयरपोर्ट लुक देखकर चौंक जाएंगे आप

गुरमीत राम रहीम से लेकर रजनीकांत तक के साथ काम कर चुकी है यह 'स्त्री', गंदी बात करने के लिए है मशहूर

एकता कपूर और उनकी मां के खिलाफ जारी हुआ गिरफ्तारी वारंट, फौजी की पत्नियों को लेकर दिखाए थे 'शर्मनाक सीन'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios