Asianet News Hindi

सनी के बेटे और अनिल कपूर की बेटी से आगे निकले संजय दत्त, 'प्रस्थानम' को मिले इतने स्टार

इसमें अली एक यंग पॉलिटिकल लीडर और एक जिम्मेदार बड़े भाई का किरदार छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं, सत्यजीत दुबे का किरदार कुछ खास नहीं जमता है।

Sanjay Dutt Prasthanam movie Review know the rating And Social media fans reaction
Author
Mumbai, First Published Sep 20, 2019, 3:55 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

कलाकार- संजय दत्त, अली फजल, जैकी श्रॉफ, अमायरा दस्तूर, चंकी पांडे, मनीषा कोईराला।
डायरेक्टर- देव कट्टा
मूवी टाइप- ड्रामा, एक्शन, क्राइम

मुंबई. देव कट्टा के निर्देशन में बनी फिल्म 'प्रस्थानम' शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज की गई। इसके साथ ही फिल्म 'द जोया फैक्टर' और करण देओल की डेब्यू मूवी 'पल पल दिल के पास' रिलीज की गई थी। ऐसे में सिनेमाघरों में घमासान टक्कर के बीच संजय दत्त की 'प्रस्थानम' ने बाजी मारी है। दरअसल, सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन्स के मुताबिक ये फिल्म सभी को काफी पसंद आई है और फैंस की ओर से मूवी को 5 में से 3 स्टार दिए गए हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में 'द जोया फैक्टर' और 'पल पल दिल के पास' को 5 में से 2.5 स्टार दिए गए हैं। 

अली फजल ने जीता दर्शकों का दिल

'प्रस्थानम' का पहला हाफ केवल किरदारों के परिचय में ही निकल जाता है और दूसरे हाफ में कहानी के कुछ ट्विस्ट दर्शकों को सीट से बांधे रखने का काम करते हैं। फिल्म के कुछ ऐसे किरदार, जो ऐसा लगता है कि बेकार ही जोड़े गए हैं जैसे आयुष के लव इंट्रेस्ट का रोल जो अमायरा दस्तूर ने निभाया है। मनीषा कोइराला का किरदार जरूरी था लेकिन उसे कम स्क्रीन स्पेस दिया गया है। वहीं, बलदेव (संजय दत्त) के ड्राइवर बादशाह के रोल में जैकी श्रॉफ जमते हैं, लेकिन उनके किरदार को भी पूरी तरह बढ़ने नहीं दिया गया है। पूरी फिल्म में एक जोरदार लीडर और एक परेशान पिता के तौर पर संजय दत्त छाए रहते हैं लेकिन अली फजल का किरदार ही एक मात्र ऐसा किरदार है जिसे ठीक ढंग से फिल्म में दिखाया गया है।

इसमें अली एक यंग पॉलिटिकल लीडर और एक जिम्मेदार बड़े भाई का किरदार छाप छोड़ते नजर आ रहे हैं। वहीं, सत्यजीत दुबे का किरदार कुछ खास नहीं जमता है। विलन के रोल में चंकी पांडे भी कहीं ना कहीं अपनी छाप छोड़ते दिखेंगे। इसके साथ ही इसमें गलत जगहों पर गाने डाले गए हैं जो कहानी के फ्लो को तोड़ देते हैं।

'द जोया फैक्टर' में सोनम कपूर ने निभाया है किरदार 

डायरेक्टर अभिषेक शर्मा 'द जोया फैक्टर' की इस सिंपल कहानी को थोड़ा और बेहतर दिखा सकते थे। रोमांस उन्होंने ठीकठाक दिखाया लेकिन फिल्म को वो पूरी तरह से जोड़ नहीं पाए। हालांकि, फिल्म के सेकेंड हाफ में दिखाया गया क्रिकेट मैच आपको असली क्रिकेट मैच की फील देता है। ये एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसके जोक्स बहुत अच्छे नहीं हैं। इस फिल्म में सोनम कपूर ने जोया का किरदार निभाया है। 

यह भी पढ़ें:KBC 11:1000 से 1 करोड़ तक के 15 सवाल, 1500 रु. कमाने वाली इस महिला ने हर सवाल के दिए जवाब

ऐसी है 'पल पल दिल के पास'

करण देओल और सहर सेठी की यह डेब्यू फिल्म है। ऐसे में जारी है कि यह दोनों एक फ्रेश कपल के रूप में बड़े ही क्यूट और अच्छे लग रहे हैं। फिल्म के करण की एक्टिंग और उनकी मासूमियत, गुस्सा देखकर आपको सनी देओल की याद आ ही जाएगी। करण पर्दे पर नैचुरल ही लगते हैं, उनकी एक्टिंग से आप एक बार प्रभावित हो सकते हैं वहीं सहर फिल्म में करण के आगे कुछ दबी-दबी सी लग रही हैं। सहर की एक्टिंग एक औसतन ही ठीक है। फिल्म के गाने आपको सबसे ज्यादा अच्छे लगेंगे।

यह भी पढ़ें:'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना को मिला ये बर्थडे सरप्राइज: PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios