Asianet News HindiAsianet News Hindi

माधुरी दीक्षित की 'The Fame Game' का सीजन 2 कैंसिल ! रूमर्स पर संजय कपूर ने दिया रिएक्शन

 एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि  द फेम गेम के सीक्वल को नेटफ्लिक्स द्वारा कैंसिल कर दिया गया है। संजय कपूर ने अब इस पर रिएक्शन देते हुए अफवाहों का खंडन किया है। वहीं उन्होंने इसके बारे में कुछ और खुलासे किए हैं। 
 

Sanjay Kapoor rubbishes rumors on Madhuri Dixit The Fame Game season 2 cancellation reports rps
Author
First Published Sep 2, 2022, 10:52 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Sanjay Kapoor rubbishes rumors on Madhuri Dixit The Fame Game season 2 cancellation : बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ( Bollywood actress Madhuri Dixit ) ने मिस्ट्री-ड्रामा वेब सीरीज़ द फेम गेम ( The Fame Game ) के साथ ओटीटी की शुरुआत की थी, ये इस साल फरवरी में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। माधुरी ने इस शो के लिए अपनी मूवी राजा को-आर्टिस्ट संजय कपूर के साथ फिर से काम किया था, इसे दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से समान रूप से पॉजिटिव रिस्पॉंस मिला है।  एक हालिया रिपोर्ट में कहा गया है कि  द फेम गेम के सीक्वल को नेटफ्लिक्स द्वारा कैंसिल कर दिया गया है। संजय कपूर ने अब इस पर रिएक्शन देते हुए अफवाहों का खंडन किया है।

संजय कपूर ने शो को बताया बेहद सफल
 संजय कपूर ने सीक्वल के कैंसिल होने की खबरों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरह की अफवाहें केवल यह साबित होता है कि ये शो कितना सक्सेफुल है, और लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं। “बड़ी बात यह है कि जब ऐसी अफवाहें सामने आती हैं, तो इसका सीधा फायदा इसको मिलता है, ये तय है कि शो बहुत सफल है और लोग जानना चाहते हैं कि क्या हो रहा है। 

द फेम गेम सीज़न 2 का शूटिंग शेड्यूल
द फेम गेम सीज़न 2 के शूटिंग शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, संजय कपूर ने कहा कि इस शो की राइटिंग का काम चल रहा है। इसकी शूटिंग इस समय शुरू करना जल्दबाजी होगी क्योंकि कुछ महीने पहले ही पहला सीज़न खत्म हुआ है। “यह एक प्रोसेस है और इसकी शूटिंग के लिए कोई स्क्रिप्ट नहीं है। एक एक्टर के रूप में, हम ज्यादा नहीं जानते हैं, हमें इससे ज्यादा की  जानकारी नहीं है कि नेटफ्लिक्स क्या प्लान कर रहा है। जब तक स्क्रिप्ट तैयार नहीं होगी, हम शूटिंग कैसे शुरू कर सकते हैं? इसमें समय लगने वाला है, हालांकि शो कैंसिल होने की खबरें तब तक सिर्फ अफवाहें हैं।" बता दें कि  करन जौहर ( Karan Johar) द्वारा निर्मित, द फेम गेम बॉलीवुड स्टार अनामिका आनंद के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक ग्लैमरस लाइफ की आदी है।

और पढ़ें...

पति ने दोस्तों के साथ कर दिया था इस टॉप एक्ट्रेस का सौदा, सोने को तैयार नहीं हुई तो कर दी थी पिटाई!

Ganesh Chaturthi 2022: तस्वीरों में देखिए कपिल शर्मा समेत TV स्टार्स ने घर में कैसे सजाई बप्पा की झांकी

'Laal Singh Chaddha' के मेकर्स को 100 करोड़ से ज्यादा का घाटा, भरपाई के लिए आमिर खान ने उठाया बड़ा कदम!

संजय दत्त का कार- बाइक कलेक्शन देख फटी रह जाएंगी आंखें, अकेली बाइक्स की कीमत में आ जाएगा 3 BHK डुप्लेक्स

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios