Asianet News HindiAsianet News Hindi

Satyameva Jayate 2 Trailer: ट्रिपल रोल में दिखे जॉन अब्राहम, कभी कार-बाइक उठाई-कभी घंटियों से दुश्मन को पीटा

जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग मूवी ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मिलाप झवेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर पहले खबरें थीं कि जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ सकते हैं। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि वो डबल नहीं, बल्कि ट्रिपल रोल में नजर आने वाले हैं।

Satyameva Jayate 2 Trailer Out, John Abraham could be seen lifting bikes and cars in muscular body
Author
Mumbai, First Published Oct 25, 2021, 5:22 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। जॉन अब्राहम (John Abraham) की अपकमिंग मूवी ‘सत्यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। मिलाप झवेरी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ को लेकर पहले खबरें थीं कि जॉन अब्राहम डबल रोल में नजर आ सकते हैं। लेकिन ट्रेलर देखने के बाद पता चलता है कि वो डबल नहीं, बल्कि ट्रिपल रोल में नजर आने वाले हैं। करीब 3 मिनट 17 सेंकड के ट्रेलर में जॉन अब्राहम कभी कार और बाइक उठाते हैं तो कभी टेबल तोड़ते हैं। इतना ही नहीं, लोगों को पीटने के लिए मंदिर की घंटियों का इस्तेमाल करते हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम की मस्कुलर बॉडी एक बार फिर उनके फैंस को देखने को मिलेगी। 

बता दें कि फिल्म में जॉन के साथ गुलशन कुमार की बहू दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) भी नजर आएंगी। फिल्म में जॉन एक पुलिस वाले का रोल निभाते हुए भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई लड़ते नजर आएंगे। जॉन अब्राहम की ये फिल्म भ्रष्टाचार के ईर्द-गिर्द बुनी गई है। एक तरफ जहां वो एक बड़े पॉलिटिशियन के रूप में दिख रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके दो जुड़वा बेटों के रोल में भी जॉन अब्राहम ही हैं। 

25 नवंबर को रिलीज होगी फिल्म :
वहीं, फिल्म में दिव्या खोसला किसानों के लिए पुलिस के साथ मिलकर संघर्ष करती नजर आएंगी। 3 साल पहले रिलीज हुई फिल्म सत्यमेव जयते में भी यही दिखाया गया था कि कैसे भ्रष्टाचार से निपटा जाता है। बता दें कि यह फिल्म ठीक एक महीने बाद यानी 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

जानें क्या बोले जॉन और दिव्या : 
जॉन अब्राहम के मुताबिक, महाराष्ट्र में सिनेमाघर फिर से खुल गए हैं और दर्शक अब थिएटर्स में सत्यमेव जयते 2 देख सकते हैं। यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए ही है और जो लोग कोरोना के चलते लंबे समय से बड़े पर्दे पर फिल्म देखने को बेताब हैं, ये उनका भरपूर मनोरंजन करने वाली है। वहीं दिव्या खोसला का कहना है कि मुझे उम्मीद है कि दर्शक और मेरे फैंस मुझे और मेरे परफॉर्मेंस को पसंद करेंगे। 

ये भी पढ़ें -

Karwa Chauth: पत्नी को Kiss करते नजर आए कपिल शर्मा, इधर अनिल कपूर के घर धूमधाम से मना फेस्टिवल

इधर गिरते-गिरते बची अक्षय कुमार की सास उधर अपनी पीठ की नुमाइश करती नजर आई TV की ये संस्कारी बहू

Karwa Chauth 2021: ऐश्वर्या राय के लिए अभिषेक बच्चन रखते हैं उपवास, ये भी पत्नियों के रखते हैं व्रत

दुल्हन बनी 'ये है मोहब्बतें' की हीरोइन, सुर्ख लाल जोड़े में पति के कंधे पर सिर रख आराम करती आई नजर 

फूले गाल और बिना मेकअप बर्थडे पार्टी में पहुंची करीना कपूर तो ओवर साइज शर्ट में दिखी मलाइका अरोड़ा

सिलेंडर उठा निकला सैफ अली खान का दम तो ये एक्ट्रेस नापती दिखी करीना कपूर के पति की तोंद

न ठीक से बाल बनाए, न ही धोया मुंह, इस हाल में हाथ में कप लिए सड़क पर नजर आई करीना कपूर, PHOTOS

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios