Asianet News HindiAsianet News Hindi

Birthday boy Aryan Khan फिर पहुंचे NCB दफ्तर, जानें क्या थी वजह

शाहरुख खान के बेटे आर्यन को 3 अक्तूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। वो अभी जमानत पर बाहर हैं। लेकिन हर शुक्रवार उन्हें एनसीबी दफ्तर में हाजिरी लगाने जाना पड़ता है।

Shah Rukh Khan son Aryan Khan appears NCB to mark his weekly presence NTP
Author
Mumbai, First Published Nov 12, 2021, 9:12 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

ड्रग्स केस (Drug case) में फंसे आर्यन खान (Aryan khan) शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के सामने पेश हुए। यहां पर इनसे केस से जुड़े सवाल किए गए। बता दें कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने आर्यन को इस शर्त के साथ ही जमानत दी थी कि उन्हें हर हफ्ते (शुक्रवार) को एनसीबी के सामने पेश होना होगा। इस केस में शाहरुख खान (Shah RuKh Khan) के बेटे आर्यन को 25 दिन सलाखों के पीछे भी रहना पड़ा था। 28 अक्टूबर को  उन्हें जमानत मिली थी। 

3 अक्टूबर को आर्यन को किया गया था गिरफ्तार

गौरतलब है कि आर्यन खान को 3 अक्टूबर को एनसीबी ने क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया था। 'बादशाह' खान के बेटे की गिरफ्तारी के बाद हंगामा मच गया था। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद कई बार जमानत याचिका सेशन कोर्ट में दाखिल की गई, लेकिन वो खारिज होती गई। जिसकी वजह से उन्हें 25 दिनों तक जेल में भी रहना पड़ा था। इसके बाद उनकी जमानत याचिका बॉम्बे हाइकोर्ट में दाखिल की गई। जहां उन्हें जमानत दी गई। 

सशर्त बॉबे कोर्ट ने आर्यन को दी थी जमानत 

लेकिन कोर्ट ने जमानत इसी शर्त पर दी कि उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी दफ्तर जाना होगा। वो पूछताछ में सहयोग करेंगे। आर्यन खान दोपहर बाद दक्षिण मुंबई के बालार्ड एस्टेट स्थित एनसीबी कार्यालय पहुंचे। वह जांच अधिकारियों से मिलकर कुछ मिनट में वहां से निकल गये। एनसीबी ने 2 अक्टूबर को मुंबई के समुद्र तट के पास एक क्रूज जहाज पर छापा मारकर और कथित रूप से मादक पदार्थ जब्त करके आर्यन तथा 19 अन्य को हिरासत में लिया था।

आर्यन पर चार धाराओं में लगे हैं आरोप

आर्यन खान पर NDPS एक्ट की 4 धाराओं के तहत आरोप लगे। इसमें सेक्सन 8(सी), सेक्शन 20(बी), सेक्शन 27 और 35 शामिल है। उनकी जमानत के लिए वकील सतीश मानशिंदे, अमित देसाई और मुकुल रोहतगी जैसे वकीलों ने कोर्ट में लड़ाई लड़ी।

शांत तरीके से मनाया जाएगा आर्यन का जन्मदिन 

 रिपोर्ट्स की मानें तो आर्यन जब से जेल से बाहर आए हैं वो सदमे में हैं। वो घर में अकेले रहते हैं और किसी से ज्यादा बात नहीं कर रहे हैं। इस बार उनका जन्मदिन भी सिंपल तरीके से मनाने की बात सामने आ रही है। शाहरुख खान ने बेटे का जन्मदिन मन्नत में ही मनाने का फैसला लिया है। वहीं जूही चावना ने आर्यन को जन्मदिन की बधाई दी है। 

और  पढ़ें:

Aryan Khan के जन्मदिन पर Shah Rukh Khan का ये है प्लान, Juhi Chawla ने भी लिया संकल्प

Jacqueline Fernandez ने बिकिनी में दिया सेक्सी पोज, फैंस बोले- दिन बना दिया

Yami Gautam समेत इन 10 हसीनाओं ने नहीं कराई प्लास्टिक सर्जरी, नेचुरअल खूबसूरती पर किया भरोसा और हो गई हिट

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios