Asianet News HindiAsianet News Hindi

सलमान खान की 225 करोड़ की 'टाइगर 3' में ऐसा होगा शाहरुख़ खान का रोल, सामने आई पुख्ता जानकारी

सलमान खान स्टारर 'टाइगर 3' का बजट लगभग 225 करोड़ रुपए है। लंबे समय से ऐसी चर्चा थी कि लगभग 250 करोड़ रुपए के बजट में बनी 'पठान' से बॉलीवुड में वापसी कर रहे शाहरुख़ खान 'टाइगर 3' में भी अहम रोल निभाएंगे।

Shah Rukh Khan To See As Pathaan In Salman Khan Starrer Tiger 3 GGA
Author
First Published Nov 8, 2022, 7:04 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. भारत के सबसे बड़े प्रोडक्शन हाउस यशराज फिल्म्स (Yashraj Films) के हेड आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) स्पाई यूनिवर्स के कॉन्सेप्ट के साथ सबसे बड़ी इंडियन फ्रेंचाइजी का निर्माण कर रहे हैं, जो दर्शकों के लिए एक एक्शन स्पेक्टेकल होने जा रहा है। 'पठान'(Pathaan), 'टाइगर' (Tiger) और 'वॉर'(War) , (जिसमें ऋतिक रोशन ने कबीर की भूमिका निभाई थी) इस स्पाई यूनिवर्स की तीन अहम कड़ियां हैं, जो अभूतपूर्व थिएट्रिकल एक्सपीरिएंस के रूप में आकार ले रहा है। इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि 'पठान' में 'टाइगर' के रूप में सलमान खान नजर आएंगे, अब हमारे पास कन्फर्म जानकारी है कि 'टाइगर 3' में एक धमाकेदार सीक्वेंस में शाहरुख खान दिखाई देंगे।

'पठान' की रिलीज के बाद शुरू करेंगे शूटिंग

इंडस्ट्री के एक टॉप सोर्स ने खुलासा किया  "पठान की रिलीज के तुरंत बाद शाहरुख खान, टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे। इससे टाइगर फ्रैंचाइजी में उनकी उपस्थिति की पुष्टि होती है। आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स का ग्रैंड फिनाले तैयार करने के लिए शाहरुख़ खान, सलमान खान और ऋतिक रोशन की राहें लगातार एक दूसरे से टकराएंगी। जहां एक तरफ सलमान खान पठान में नजर आएंगे, वहीं अब शाहरुख भी 'टाइगर 3' में दिखेंगे। 25 जनवरी, 2023 को पठान की रिलीज़ के तुरंत बाद इस रोमांचक हिस्से की शूटिंग के लिए एक व्यापक शूटिंग शेड्यूल प्लान किया जा रहा है।"

सोर्स ने आगे कहा, "यह एक बड़ा एक्शन सीक्वेंस होगा जहां पठान और टाइगर एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीन के लिए साथ आएंगे। दर्शकों के लिए भी यह एक बहुत बड़ा सिनेमैटिक मोमेंट होगा। स्पाई यूनिवर्स बहुत ही रोमांचक होता जा रहा है, क्योंकि यह सबसे बड़े सुपरस्टार्स को साथ लेकर आ रहा है,जो इस तरह के धमाकेदार सीक्वेंसेस प्लॉट को आगे बढ़ाने के लिए जरूरी हैं। अब सभी की निगाहें इस बात पर हैं कि स्पाई यूनिवर्स में ऋतिक रोशन की एंट्री कब होती है!

ईद के मौके पर रिलीज होगी सलमान की 'टाइगर 3'

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी 'पठान' 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है, जिसमें शाहरुख़ खान के अलावा जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण की भी अहम भूमिका होगी। इस फिल्म से शाहरुख़ खान चार साल बाद फुल फ्लैश रोल में पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। बाद 'टाइगर 3' की करें तो इस फिल्म के निर्देशक मनीष शर्मा हैं। फिल्म में सलमान खान के अलावा इमरान हाशमी, कटरीना कैफ और विशाल जेठवा की भी महत्वपूर्ण भूमिका होगी। यह फिल्म ईद के मौके पर 21 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

और पढ़ें...

IIFA-2023 में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह, अबू धाबी में लगेगा सेलिब्रिटीज का मजमा

आलिया भट्ट की बेटी की 'पहली फोटो' वायरल? देखकर लोग बोले- चेहरा ही बदल दिया

3 साल में अक्षय कुमार की 8 में से 6 फ़िल्में फ्लॉप, इज्जत बचाने इन 3 मूवीज पर झोंक रहे पूरी ताकत

अभी से 'RRR' का रिकॉर्ड तोड़ रही 'पुष्पा 2', विदेशों में इतने करोड़ में बेचने की हो गई तैयारी!

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios