Asianet News HindiAsianet News Hindi

Jersey Trailer : शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' का ट्रेलर रिलीज, Mrunal Thakur को Kiss करते दिखे Shahid Kapoor

शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी ‘जर्सी’ (Jersey) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2 मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में शाहिद कपूर का दमदार अंदाज देखने को मिला है। मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। 

Shahid Kapoor Mrunal Thakur Film Jersey Trailer Release kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 23, 2021, 6:10 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी ‘जर्सी’ (Jersey) का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 2 मिनट 53 सेकंड के ट्रेलर में शाहिद कपूर का दमदार अंदाज देखने को मिला है। मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी का रोल निभा रही हैं। ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे एक बेटे का पिता क्रिकेट में दोबारा वापसी के ख्वाब देखता है लेकिन इसके लिए उसे अपने प्यार से समझौता करना पड़ता है।ट्रेलर में शाहिद कपूर पत्नी मृणाल ठाकुर को Kiss करते भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि जर्सी 31 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

ट्रेलर की शुरुआत में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर पैसों के लिए झगड़ते हुए नजर आ रहे हैं। शाहिद अपने बेटे की सभी इच्छाओं को पूरा करते हुए देखना चाहते हैं, जबकि उनकी पत्नी मृणाल ठाकुर प्रैक्टिकल लाइफ जीने में विश्वास करती हैं। इससे पहले शाहिद कपूर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा था- हमने 2 साल तक ये इमोशन आपके साथ शेयर करने का इंतजार किया है। ये कहानी खास है, टीम खास है, किरदार खास है। आप लोगों का शुक्रिया अदा करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मुझे उम्मीद है आप लोगों को भी वही महसूस होगा, जो मैंने उसे खेलते समय महसूस किया था।

बता दें कि जर्सी फिल्म के जरिए शाहिद कपूर करीब 2 साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। इससे पहले वो कबीर सिंह में नजर आए थे, जिसमें उनकी हीरोइन कियारा आडवाणी थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर ने एक सनकी आशिक का रोल निभाया था। कबीर सिंह सुपरहिट हुई थी।

ऐसी है फिल्म की कहानी :
'जर्सी (Jersey)' तेलुगु की ही एक सुपरहिट फिल्म का हिंदी रीमेक है। यह फिल्म 36 साल के एक ऐसे आदमी की कहानी है, जिसका 6 साल का बेटा है। वो आदमी फिर से क्रिकेट खेलना शुरू करता है, क्योंकि वो इसके अलावा कुछ और काम नहीं कर सकता है। वो अपने ही घर में आर्थिक तंगी से जूझता है। फिल्म का डायरेक्शन नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्ममेकर गौतम ने किया है।

ये भी पढ़ें -

क्या आपको याद है Ajay Devgn की पहली हीरोइन, 30 साल में इतना बदल गया लुक, Hema Malini की है रिश्तेदार

Naga Chaitanya Birthday:Kamal Hassan की बेटी को चाहता था Nagarjuna का बेटा, लेकिन इस वजह से टूट गया था रिश्ता

पापा के खिलाफ जाकर Ajay Devgn से शादी करने का Kajol ने लिया था फैसला, फिर झेलना पड़ा था बहुत कुछ

2 बाइक पर सवार हो Ajay Devgn ने मारी थी बॉलीवुड एंट्री, देखें 30 साल में कितना बदला Kajol के पति का लुक

Saroj Khan Birth Anniversary: कम उम्र में इस शख्स से की थी शादी, जिसे अपना सबकुछ दिया वो ही निकला धोखेबाज

Shilpa Shetty-Raj Kundra Anniversary: पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने राज कुंद्रा ने खरीदा था ये आलीशान बंगला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios