250 Cr की पठान का इस दिन आएगा ट्रेलर, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर ये मास्टर स्ट्रोक खेलेंगे मेकर्स

| Nov 29 2022, 07:59 AM IST

250 Cr की पठान का इस दिन आएगा ट्रेलर, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर ये मास्टर स्ट्रोक खेलेंगे मेकर्स

सार

शाहरख खान और दीपिका पादुकेण की फिल्म पठान को लेकर एक नई अपडेट सामने आई है। मेकर्स ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज की जानकारी रिवील की है। साथ ही यह फिल्म बताया कि मूवी का म्यूजिक एल्बम कब रिलीज किया जाएगा।
 

एंटरटेनमेंट डेस्क. शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) की रिलीज का इंतजार फैन्स लंबे समय से कर रहे हैं लेकिन उन्हें अभी और इंतजार करना पड़ेगा। इसी बीच फिल्म मेकर्स ने फैन्स को खुश करने के लिए मूवी से जुड़ी कुछ और डिटेल शेयर की, जिसके बारे में जानने के लिए सभी क्रेजी है। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी सामने आई है। कहा जा रहा है कि पठान का ट्रेलर जनवरी 2023 में ही रिलीज किया जाएगा और फिल्म भी इसी महीने सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी है। इसके अलावा मेकर्स फिल्म को लेकर मास्टर स्ट्रोक खेलने के मूड में भी नजर आ रहे हैं। कहा जा रहा है कि ट्रेलर रिलीज से पहले  फिल्म का म्यूजिक एल्बम लॉन्च किया जाएगा।


शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान
शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान पिछले काफी समय से लाइमलाइट में बनी हुई है। किंग खान को एक बार फिर बड़े पर्दे पर एक्शन करते देखने के लिए फैंस बहुत ज्यादा उत्साहित है। वहीं उनके जन्मदिन पर सिद्धार्थ आनंद निर्देशित इस फिल्म का टीजर रिलीज होने के बाद अब सभी की निगाहें इसके म्यूजिक एल्बम के साथ-साथ ट्रेलर पर भी टिकी हैं। पठान में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम लीड रोल में है। रिपोर्ट्स की मानें तो पठान के पहले गाने की तस्वीरें, जिसका टाइटल बेशरम रंग है, सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है। मेकर्स ने अभी इसकी रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है। हालांकि, ताजा रिपोर्ट की मानें तो पठान के दो डांस नंबर दिसंबर में रिलीज किए जाएंगे। इसके बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा- पठान में दो शानदार गाने इस साल के संभावित चार्टबस्टर एंथम होंगे। इसलिए, हमने फिल्म रिलीज से पहले लोगों को गानों का आनंद लेने के लिए समय देने का फैसला किया है।

Subscribe to get breaking news alerts


जनवरी में आएगा ट्रेलर 
उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- दिसंबर में दुनियाभर के लोगों के लिए एक पार्टी और छुट्टियों का माहौल होता है, इसलिए हम ट्रेलर से पहले फिल्म के गाने रिलीज करेंगे। पठान का ट्रेलर जनवरी में आएगा क्योंकि निर्माता फिल्म के प्लॉट को सीक्रेट रखना चाहते हैं। सिद्धार्थ ने कहा-यह भी हमारी रणनीति का एक हिस्सा है कि पठान के प्लॉट को रिलीज के करीब रखा जाए। फिल्म 25 जनवरी, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें
FLOP अक्षय-सलमान ने दी सबसे ज्यादा 100 करोड़ी फिल्में, TOP 10 की लिस्ट में जानें कौन-कौन शामिल

इसलिए कहते हैं वरुण धवन को हिट मशीन, 10 साल के करियर में 2 को छोड़ जिस मूवी में किया काम वो रही HIT

8 PHOTOS में देखें अंदर से इतना आलीशान और स्टाइलिश है मलाइका अरोड़ा का घर, हर कोना है क्लासी

30 साल में सुनील शेट्टी ने की 100 से ज्यादा फिल्में, दर्जनभर भी BOX OFFICE पर नहीं हो पाई HIT