Asianet News HindiAsianet News Hindi

आखिर क्यों DON का आइकॉनिक रोल करने से पीछे हटे शाहरुख खान, क्या ये है इसके पीछे की वजह ?

बॉलीवुड फिल्मों की बुरी हालत देखकर शाहरुख खान घबरा गए है। लाल सिंह चड्ढा, रक्षा बंधन और अब लाइगर की हालत देखकर शाहरुख अब बहुत समझकर फिल्मों साइन कर रहे है। कहा जा रहा है कि उन्होंने फिल्म डॉन 3 को लेकर भी एक फैसला लिया है।

shahrukh khan reject don 3 offer after aamir khan film laal singh chaddha flop as per reports KPJ
Author
First Published Aug 30, 2022, 11:39 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ये साल यानी 2022 बॉलीवुड के लिए अच्छा साबित नहीं हो रहा है। 8 महीने गुजर गए है और इक्का-दुक्का फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा पाई। इतना ही कई दिग्गजों की फिल्मों की बुरी गत हुई। वहीं, हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान (Aamir Khan) की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की रक्षा बंधन बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। रिपोर्ट्स की मानें तो लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों का हाल देखने के बाद शाहरुख खान (Shahrukh Khan)  ने डॉन 3 (Don 3) का ऑफर ठुकरा दिया है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक शाहरुख को ये फिल्म ऑफर हुई थी लेकिन अब उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। कहा जा रहा है कि शाहरुख को फिल्म की स्क्रिप्ट की पसंद आई लेकिन वह इसे लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट नहीं थे और उन्होंने मना कर दिया।


रिस्क नहीं लेना चाहते शाहरुख खान
शाहरुख खान बॉक्स ऑफिस की हालत देखकर काफी घबराए हुए। सलमान खान की राधे और अंतिम फिर आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा का हाल देख वो बहुत समझकर फिल्मों का चयन कर रहे है। शाहरुख इस वक्त कोई रिस्क नहीं लेना चाहते है। कहा जा रहा है कि वे मानते है उनका डॉन एक आइकॉनिक किरगार है और इसे रोल को पसंद भी करते है। लेकिन जब तक वह फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर पूरी तरह से संतुष्ट नहीं होंगे तब तक वह इस पर हामी नहीं भरेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख द्वारा डॉन 3 को रिजेक्ट करने के बाद फरहान अख्तर ने फिर से फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया है। बता दें कि शाहरुख पिछली 2 डॉन में काम कर चुके है और दोनों ही फिल्मों वे बॉक्सऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया था। ऐसे में कहा जा सकता है कि फैन्स को डॉन 3 के लिए अभी लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।


इन फिल्मों में नजर आएंगे शाहरुक खान
शाहरुख खान इन दिनों 3 फिल्में पठान, जवान और डंकी पर काम कर रहे है। तीनों ही फिल्मों की शूटिंग जारी है। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख अपनी फिल्म जवान की शूटिंग के लिए 1 महीने तक चेन्नई में रहने वाले है। यहां की डिफरेंट लोकेशन पर वे साउथ एक्ट्रेस नयनतारा के साथ सीन्स शूट करेंगे। यह फिल्म 2 जून 2023 में रिलीज होगी। इसके अलावा वे यशराज की फिल्म पठान में भी नजर आने वाले है। फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण लीड रोल में है। यह फिल्म जनवरी 2023 में रिलीज होगी। वहीं, वे तापसी पन्नू के साथ फिल्म डंकी भी कर रहे है। 

 

ये भी पढ़ें

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

हिंदू ही नहीं बॉलीवुड के मुस्लिम सेलेब्स भी मनाते हैं Ganesh Utsav, बप्पा का करते हैं जोरदार स्वागत

Liger: बॉलीवुड में Flop साउथ स्टार्स की लिस्ट में विजय देवरकोंडा भी, मूवी ने 4 दिन में कमाए बस इतने

गलती से विधवा हुई थी ये एक्ट्रेस, फिर 3 बीवियों को छोड़ चुके सिंगर से की शादी, अब यूं गुजार रही दिन

MMS लीक के बाद भी कम नहीं हुआ 'कच्चा बादाम' गर्ल का जलवा, अब फटी जींस में दिखाया स्वैग, PHOTOS 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios