Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नहीं एक्टिंग का शौक, वेब सीरीज़ में बतौर राइटर करने जा रहे डेब्यू

आर्यन की वेब सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट में कहा गया है, "कई आर्टिस्ट वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रहे हैं और जिस रफ्तार से काम चल रहा है, ये शो साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकता है।"

Shahrukh Khan son Aryan Khan is not fond of acting is going to debut as a writer in web series rps
Author
First Published Oct 7, 2022, 11:06 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Shahrukh Khan son Aryan Khan is not fond of acting is going to debut as a writer in web series :  शाहरुख खान और गौरी खान ( Shah Rukh Khan and Gauri Khan ) के बड़े बेटे आर्यन खान ( Aryan Khan) बॉलीवुड के सबसे h\hd/gnj स्टार किड्स में से एक हैं। किंग खान ने अक्सर ये बात कही है कि आर्यन को एक्टिंग में कोई दिलचस्पी नहीं है और उनका झुकाव फिल्म मेकिंग और क्रिएटिव वर्क की ओर है। वहीं इस बीच खबरें हैं कि अब, वह एक एक्टर के रूप में नहीं बल्कि एक राइटर के रूप में एक वेब सीरीज़ के साथ अपनी शुरुआत करेंगे।

दिसंबर में आ सकती है नई वेब सीरीज़
ईटाइम्स की एक नई रिपोर्ट में कहा गया है कि आर्यन की वेब सीरीज इस साल के अंत तक फ्लोर पर जाने के लिए पूरी तरह तैयार है। रिपोर्ट में कहा गया है, "कई आर्टिस्ट वेब सीरीज के लिए ऑडिशन दे रहे हैं और जिस रफ्तार से काम चल रहा है, ये शो साल के अंत तक फ्लोर पर जा सकता है।" यह शो फिल्म इंडस्ट्री के इर्द-गिर्द ही सेंट्रालाइज्ड होगा, नेटफ्लिक्स शो, बार्ड ऑफ ब्लड के को- राइटर बिलाल सिद्दीकी ने इस वेब सीरीज़ में सह लेखन किया है। इसमें इमरान हाशमी टॉप कैरेक्टर में थे, आर्यन के साथ वे इस प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं।

रेड चिली निर्मित अनाम फिल्म पर भी चल रहा काम
इस साल की शुरुआत में, आर्यन ने मुंबई के एक स्टूडियो में वेब शो के लिए एक टेस्ट शूट किया था। वहीं वो अमेज़न प्राइम के लिए एक वेब-सीरीज़ और एक फीचर फिल्म पर भी काम कर रहे हैं, जिसे रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया जाएगा। इस साल के अंत तक एक वेब सीरीज़ ऑन एयर हो सकती है, सूत्रों की मानें तो प्रीत कमानी ( Prit Kamani), जिन्हें हाल ही में शाहिद कपूर ( Shahid Kapoor ) के साथ में देखा गया था, इस शो का हिस्सा हो सकती हैं।

 


ये भी पढ़ें-
TV की सीता ने ADIPURUSH के टीजर पर निकाली भड़ास, बोली- रावण लंका का लगना चाहिए, मुगल नहीं
Dussehra 2022: TV का वह राम भक्त रावण, जिसके पैर छूने लगे थे लोग, कभी यह रोल करने से कर दिया
Bade Miyan Chote Miyan में हुई इस खूबसूरत हसीना की एंट्री, अक्षय या टाइगर जानें किससे फरमाएंगी
Bigg Boss Day 3 Update: खाने का सम्मान करके सुम्बुल-अब्दु ने जीता दर्शकों का दिल, शो छोड़ना चाहते 

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios