Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान ने की बेटे से बात, दो मिनट की बातचीत में किंग खान ने आर्यन को दे डाली ये सलाह

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा गया है। किला कोर्ट ने आर्यन को एक दिन की कस्टडी में भेजा है। इसी बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने अपने वकील के जरिए बेटे आर्यन से बात की है।

Shahrukh Khan spoke to son Aryan Khan arrested by NCB in drugs case
Author
Mumbai, First Published Oct 4, 2021, 12:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में ड्रग्स पार्टी करते हुए पकड़ा गया है। किला कोर्ट ने आर्यन को एक दिन की कस्टडी में भेजा है। इसी बीच खबर आ रही है कि शाहरुख खान ने अपने वकील के जरिए बेटे आर्यन से बात की है। इस दौरान शाहरुख ने आर्यन से 2 मिनट तक बात की। पापा शाहरुख से बात करते वक्त आर्यन इमोशनल हो गए।

Shahrukh Khan spoke to son Aryan Khan arrested by NCB in drugs case

बेटे से बातचीत में शाहरुख खान ने आर्यन को धैर्य रखने की सलाह दी है। वहीं रविवार को आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा था कि वे सोमवार को रेगुलर कोर्ट में आर्यन की जमानत के लिए अर्जी दाखिल करेंगे। बता दें कि NCB (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) की टीम ने छापेमारी करते हुए 8 लोगों को हिरासत में लिया था। इनमें से आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था। 

Shahrukh Khan spoke to son Aryan Khan arrested by NCB in drugs case

एक तरफ जहां वकील सतीश मानशिंदे आर्यन खान की जमानत की तैयारी कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर NCB सूत्रों का कहना है कि NCB भी आर्यन की कस्टडी बढ़ाने की अपील करेगी। एनसीबी अभी आर्यन से और पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी का कहना है कि आर्यन खान के चैट से कुछ ड्रग्स पेडलर्स के बारे में जानकारियां मिली हैं। एनसीबी ने ये दावा भी किया है कि ड्रग्स पार्टी में जितने लोग शामिल थे सब पहले से एक दूसरे के कॉन्टैक्ट में थे। 

आर्यन खान की वॉट्सऐप चैट से भी बड़ा खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पता चला है कि आर्यन कुछ ड्रग पैडलर के संपर्क में थे। तीनों आरोपियों (आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा) के पास 13 ग्राम कोकीन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत मामला दर्ज किया गया है। 
 

ये भी पढ़ें- सच हो गई 24 साल पहले कही शाहरुख की बात, बेटे को लेकर SRK ने कहा था-मैं चाहता हूं वो ड्रग्स ले, सेक्स करे और..

ये भी पढ़ें- MMS वायरल होने से लेकर लड़कियों के साथ नाम जुड़ने तक, पहले भी विवादों में रहे हैं शाहरुख खान के बेटे आर्यन

ये भी पढ़ें- Bigg Boss के अब तक के विनर्स: कोई इस दुनिया में नहीं तो किसी को आया ब्रेन स्ट्रोक, जाने कहां है ये 14 विजेता

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 15: जंगल जैसा गार्डन, बोलते पेड़ और बहुत कुछ, अंदर से ऐसा दिखता है सलमान खान के विवादित शो का घर

ये भी पढ़ें- इसलिए 2 साल बाद ऐश्वर्या राय जा पाई देश के बाहर, काले कपड़ों में बेटी और पति अभिषेक बच्चन संग आई नजर

ये भी पढ़ें- गोविंदा की पत्नी ने खराब बहू क्या कहा कश्मीरा शाह के तन-बदन में लगी आग, फिर ऐसे दिखाया अपना असली रंग


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios