Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sharmila Tagore Birthday : बेटी-पोती ने किया विश, बहू Kareena Kapoor ने सास के लिए कही ये बात

सैफ अली खान की मां और गुजरे जमाने की एकक्ट्रेस शर्मिला टैगोर 77 साल की हो गई है। शर्मिला के जन्मदिन पर पोती सारा अली खान, बेटी सोहा अली खान और बहू करीना कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए विश किया है और अपने-अपने दिल की बात कहीं। 

Sharmila Tagore Birthday, kareena kapoor sara ali khan and soha ali khan wishes bollywood actress KPJ
Author
Mumbai, First Published Dec 8, 2021, 1:49 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की मां और गुजरे जमाने की एकक्ट्रेस शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) 77 साल की हो गई है। उनका जन्म 8 दिसंबर 1944  को कानपुर में हुआ था। अपने जमाने में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाली शर्मिला ने इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान रहे मंसूर अली खां पटौदी (Mansoor Ali Khan Pataudi) से शादी की थी। शर्मिला के जन्मदिन पर पोती सारा अली खान (Sara Ali Khan), बेटी सोहा अली खान (Soha Ali Khan) और बहू करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने सोशल मीडिया के जरिए विश किया है और अपने-अपने दिल की बात कहीं। करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सास की एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर कर लिखा- हैपी बर्थडे मेरी खूबसूरत सासू मां...आइकॉनिक। इसी तरह सारा ने भी अपनी दादी को विश किया।


हैप्पी बर्थडे बड़ी अम्मा
शर्मिला टैगोर की पोती सारा अली खान ने अपनी दादी को गले लगाते इंस्टाग्राम पर दो फोटोज शेयर की है। दोनों ही फोटोज में दादी-पोती की खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। सारा ने विश करते हुए लिखा- हैपी बर्थडे बड़ी अम्मा। मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मेरे लिए हमेशा मौजूद रहने और सपोर्ट करने के लिए बहुत सारा थैंक यू। इंशाल्लाह मैं आपको हमेशा ही गर्व महसूस करवाऊंगी। सारा की पोस्ट पर फैन्स का साथ ही सेलेब्स भी शर्मिला को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। बता दें कि सारा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी रे की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है। ये फिल्म इसी महीने 24 दिसंबर को ओटीटी पर रिलीज होगी। 


- सोहा अली खान ने मां को जन्मदिन की बधाई दी। उन्होंने मां के साथ फोटो शेयर कर लिखा- हैप्पी बर्थडे। आप हमारे घर की नींव की तरह है। उनकी पोस्ट पर बड़ी बहन सबा अली खान ने कमेंट करते हुए दिल वाले इमोजी शेयर किए हैं।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Soha (@sakpataudi)


- बता दें कि शर्मिला टैगोर ने अपने करियर में 2 नेशनल अवॉर्ड के अलावा पद्म भूषण और लाइफटाइम अचीवमेंट जैसे अवॉर्ड्स हासिल किए है। उन्होंने बंगाली और हिंदी फिल्मों में काम किया। 60 से लेकर 70-80 के दशक में शर्मिला फिल्मी पर्दे पर छाई रहीं। उन्होंने आराधना, अमर प्रेम, सफर, कश्मीर की कली, मौसम, तलाश, वक्त, फरार, चुपके-चुपके, दाग, देवर, दास्तान, आ गले लग जा, बेशरम, देश प्रेमी, मन, धड़कन, शानदार, ब्रेक के बाद जैसी फिल्मों में काम किया है। 

ये भी पढ़ें -
Kareena Kapoor ने देर रात गर्लगैंग संग की पार्टी, Malaika Arora और Karisma Kapoor भी मस्ती करती दिखी

Dharmendra Birthday: इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक है धर्मेंद्र लेकिन आज भी खलती है इस बात की कमी

Sharmila Tagore Birthday:जब इस डर के चलते Kareena Kapoor की सास को हटवाने पड़े थे बिकिनी पोस्टर

Jacqueline Fernandez के पास आइलैंड, 7 Cr का बंगला और कई महंगी गाड़ियां, इतने करोड़ की मालकिन है एक्ट्रेस

Katrina Kaif ही नहीं उनके भाई-बहन भी है अपनी-अपनी फील्ड में माहिर, ऐसे तलाकशुदा मां ने पाला बच्चों को

पति से 5 साल बड़ी हैं Katrina Kaif, ऐश्वर्या समेत इन 9 हीरोइनों ने भी शादी के लिए नहीं देखी दूल्हे की उम्र

Salman Khan के भाई से Kareena Kapoor की बहन तक की शादी में खर्च हुए करोड़ों फिर भी नहीं टिक पाया रिश्ता

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios