Asianet News HindiAsianet News Hindi

क्या वाकई चली गई है Bappi Lahri की आवाज, खुद सामने आकर किया बड़ा खुलासा, बताई पूरी सच्चाई

जाने माने सिंगर और कंपोजर बप्‍पी लाहिड़ी इन दिनों चर्चा में हैं। कुछ दिनों से उनकी हेल्थ को लेकर खबरें सामने आ रही है। बताया गया था कि 68 साल के बप्‍पी दा की सेहत ठीक नहीं है और उन्होंने अपनी आवाज खो दी है। अब वे खुद सामने आए और सच्चाई बताई। 

singer bappi lahiri reacts on fake news of losing his voice here is detail
Author
Mumbai, First Published Sep 21, 2021, 8:38 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. जाने माने सिंगर और कंपोजर बप्‍पी लाहिड़ी (Bappi Lahri) इन दिनों चर्चा में हैं। कुछ दिनों से उनकी हेल्थ को लेकर खबरें सामने आ रही है। बताया गया था कि 68 साल के बप्‍पी दा की सेहत ठीक नहीं है। इतना ही नहीं खबरें तो यह तक थी कि उन्‍होंने अपनी आवाज खो दी है। लेकिन अब खुद उन्होंने बयान जारी कर इन अफवाहों को सिरे से नकार दिया है और बताया है कि वे एकदम ठीक है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा-  मीडिया में अपने स्वास्थ्य के बारे में झूठी खबरों को देखकर मैं काफी परेशान हूं। अपने चाहने वालों की दुआओं की वजह से मैं ठीक हूं। उनकी इस पोस्‍ट पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और हमेशा स्‍वस्‍थ रहने की दुआ कर रहे हैं।


फैन्स के सेलेब्स ने भी जाहिर किया गुस्सा
बप्पी दा के कई फैंस ने ऐसी अफवाहों पर नाराजगी जताई है। वहीं, कई सेलेब्स ने भी इस तरह की खबरों पर गुस्‍सा जाहिर किया है। सिंगर शान ने बप्‍पी के पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए लिखा- ये बहुत बुरा है। बेवजह इस तरह की अफवाह फैलाई जा रही है। वही, एक फैन ने लिखा- बप्पी दा हम आपने बहुत प्यार करते हैं, अभी आप 100 साल और जीएंगे। एक अन्य ने लिखा- आप ठीक है ये जानकर खुशी हुई, अपनी सेहत का ध्यान रखे। एक ने लिखा- भगवान का शुक्र है कि आप ठीक है, आपको बारे में जानकर टेंशन होने लगी थी। एक बोला- भगवान आपको खुश रखे, आप हमेशा हेल्दी रहे। 


19 साल की उम्र में मुंबई आए थे बप्पी दा
बता दें कि बप्पी लाहिड़ी ने बॉलीवुड गीतों में पॉप का तड़का लगाया और म्यूजिक लवर्स को कुछ नया सुनने को दिया। जब वह तीन साल के थे तो तबला बजाना सीखने लगे थे। किशोर कुमार उनके मामा थे और उन्‍हें ही बप्‍पी दा को म्यूजिक फीलिड में लाने का श्रेय जाता है। जब 19 साल के थे तो कोलकाता से मुंबई आ गए थे।  1973 में उन्‍हें नन्‍हा शिकारी फ‍िल्‍म में संगीत देने का मौका मिला था। उनको पहचान 1975 में आई फ‍िल्‍म जख्‍मी से मिली। इस फ‍िल्‍म में उन्‍होंने मो. रफी और किशोर कुमार के साथ गाना गाए थे। 

ये भी पढ़े- पति राज कुंद्रा के जेल से बाहर आते ही शिल्पा शेट्टी के हाथ लगा बड़ा प्रोजेक्ट, अब यहां दिखाएंगी जलवा

ये भी पढ़े- पहले दिखाई ब्रा फिर खोला पैंट का बटन और अब उर्फी जावेद ने क्यों पहने ऐसे कपड़े, खुद बताई इसके पीछे की वजह

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios