Asianet News Hindi

बस में बैठने के बाद शख्स ने दिया धन्यवाद तो एक्टर बोला-कहा था ना कल अपनी मां के हाथ का खाना खाओगे

भारत में लॉकडाउन पिछले दो महीने से लागू है। अब ये नए नियमों के साथ चौथे चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में लगातार लोगों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन का सीधा असर गरीबों और मजदूरों पर देखने के लिए मिल रहा है। लोग अपने घरों की ओर पैदल ही जाने को मजबूर हैं।

Sonu Sood helps labour A people give thanks now see here is Actors Reaction KPY
Author
Mumbai, First Published May 24, 2020, 12:58 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. भारत में लॉकडाउन पिछले दो महीने से लागू है। अब ये नए नियमों के साथ चौथे चरण में पहुंच चुका है। ऐसे में लगातार लोगों को तमाम मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। लॉकडाउन का सीधा असर गरीबों और मजदूरों पर देखने के लिए मिल रहा है। लोग अपने घरों की ओर पैदल ही जाने को मजबूर हैं। ऐसे में उनकी मदद के लिए सोनू सूद ने हाथ आगे बढ़ाया है और बसों से उन्हें उनके घर छुड़वा रहे हैं। लोग ट्वीट के जरिए सोनू सूद से मदद मांग रहे हैं।  

शख्स ने दिया एक्टर धन्यवाद 

हाल ही में एक शख्स सोनू सूद से ट्वीट करके मदद मांगी थी और एक्टर ने भी उसे घर छुड़वाने का वादा किया था, जिसे उन्होंने पूरा भी किया। बस में बैठने के बाद शख्स ने सोनू को धन्यवाद देते हुए ट्वीट किया, 'सोनू सूद सर हम लोग अच्छे से निकल चुके हैं, आप बेफिक्र रहिए। मैं आपको अपडेट करता रहूंगा, लव भैया।' सोनू सूद ने शख्स के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "हैप्पी जर्नी भाई, बोला था ना कल मां के हाथ का खाना खाओगे। बिहार पहुंच कर सबको सलाम कहना।"

बता दें, संकट के इस समय में एक्टर सोनू सूद बसों के अलावा मजदूरों को खाना भी मुहैया कर रहा हैं। एक्टर ऐसा करके पहले भारतीय सेलेब्रिटी बनें हैं, जो प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं। ऐसा करने वाले वह पहले सेलेब्रिटी हैं। एक्टर के इस काम की हर कोई सराहना कर रहा है।

 

स्मृति इरानी ने की एक्टर की तारीफ 

सोनू के ऐसे ही एक ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए स्मृति ने सोनू की तारीफ करते हुए कहा कि उन्हें सोनू पर गर्व है। स्मृति ने लिखा, "सोनू, ये मेरा सौभाग्य है कि मैं एक प्रोफेशनल साथी के तौर पर 2 दशकों से आपको जानती हूं और एक्टर के तौर पर आपकी प्रगति पर खुशी मिली है, लेकिन ऐसे चुनौतीपूर्ण हालात में आपने जिस तरह की दयालुता दिखाई है, उसे देखकर मुझे आप पर और भी ज्यादा गर्व होता है। जरूरतमंदों की मदद के लिए आपका शुक्रिया।"

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios