Asianet News Hindi

1200 KM साइकिल चला नंगे पैर सोनू सूद से मिलने पहुंचा फैन, चरणों में रखे फूल तो एक्टर ने पहना दी माला

कोरोना लॉकडाउन में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) को लोग भगवान की तरह पूजने लगे हैं। लोगों के बीच सोनू की दीवानगी इस कदर है कि एक शख्स उनसे मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा। इस शख्स ने अपनी साइकिल में सोनू सूद का एक बड़ा-सा फोटो भी लगा रखा था। 

Sonu Sood welcome fan who came to meet him cycling 1200 kms kpg
Author
Mumbai, First Published Jul 16, 2021, 5:37 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। कोरोना लॉकडाउन में गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के बाद से ही सोनू सूद (Sonu Sood) को लोग भगवान की तरह पूजने लगे हैं। लोगों के बीच सोनू की दीवानगी इस कदर है कि एक शख्स उनसे मिलने के लिए 1200 किलोमीटर साइकिल चलाकर मुंबई पहुंचा। इस शख्स ने अपनी साइकिल में सोनू सूद का एक बड़ा-सा फोटो भी लगा रखा था। इसके साथ ही वो ढेर सारे फूल और माला लेकर आया था ताकि सोनू को पहना सके। 

 

यह शख्स जब सोनू सूद के घर के बाहर पहुंचा तो एक्टर उससे मिलने के लिए खुद आए। इसके बाद वह सोनू सूद के पैरों में फूल अर्पित करने लगा तो सोनू ने उसे उठाते हुए गले में माला पहना दी। इसके बाद सोनू ने हाथ जोड़कर उसका स्वागत किया। बता दें कि इससे पहले एक शख्स सोनू से मिलने के लिए हैदराबाद से करीब 700 किलोमीटर का सफर तय करके मुंबई पहुंच गया था। रघु नाम के इस शख्स के साथ सोनू ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था- रघु हैदराबाद से पैदल चलकर मुंबई आया और रात 11 बजे मेरे घर पहुंचा। यह तीसरा शख्स है, जो पैदल चल कर मेरे घर आया है। आप सबसे मिल रहे प्यार को बयां करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। लेकिन मैं आप सभी से गुजारिश करता हूं कि ऐसा करके अपनी जिंदगी को खतरे में न डालें।

रघु से पहले वेंकटेश नाम का एक फैन हैदराबाद से पैदल चलकर मुंबई पहुंचा था। सोनू ने इसकी जानकारी देते हुए सोशल मीडिया पर लिखा था- वेंकटेश। मेरे द्वारा ट्रांसपोर्टेशन की व्यवस्था कराए जाने के बावजूद यह लड़का मुझसे मिलने के लिए नंगे पांव हैदराबाद से चलकर मुंबई आ गया। हालांकि, सोनू ने फैन्स से अपील करते हुए लिखा था- मैं ये सब करने के लिए किसी को भी इस तरह की परेशानी उठाने का बढ़ावा नहीं देना चाहता हूं।

सोनू सूद लगवाएंगे ऑक्सीजन प्लांट : 
बता दें कि सोनू सूद ने कुछ दिनों पहले नेल्लोर के सरकारी अस्पताल में ऑक्सीजन प्लांट लगवाया था। सोनू सूद ऐसे 16 प्लांट और लगवाएंगे जो कि तमिलनाडु, पंजाब, उत्तराखंड, तेलंगाना, महाराष्ट्र, राजस्थान,उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश जैसे राज्यों में लगाए जाएंगे। सोनू सूद ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा था- इस स्वागत के लिए नेल्लोर का धन्यवाद। मुझे यकीन है कि हमने जो ऑक्सीजन प्लांट भेजा है वो कई जिंदगियों को बचाने में मदद करेगा। अन्य राज्यों के लिए भी ऑक्सीजन प्लांट भेजे जा रहे हैं।

इंटरनेशनल शूटर को भेजी 2.5 लाख की जर्मन राइफल :
सोनू सूद ने हाल ही में धनबाद की रहने वाली अंतरराष्ट्रीय शूटर कोनिका लायक को ढाई लाख रुपए की जर्मन राइफल भेजी है। दरअसल, अपनी राइफल नहीं होने की वजह से कोनिका को दोस्तों से उधार मांगकर टूर्नामेंट खेलना पड़ता था। लेकिन सोनू की मदद के बाद अब कोनिका खुद की राइफल से टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकेंगी। 10 मार्च को सोनू सूद ने कोनिका को ट्वीट कर राइफल देने का वादा किया था। यह राइफल जर्मनी से मंगवाई गई है। कोनिका ने बताया कि 24 जून को यह राइफल उनके पास पहुंच गई है। कोनिका ने सोनू सूद से वीडियो कॉल कर बात भी की थी।

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios