Asianet News HindiAsianet News Hindi

Sooryavanshi Records: रिलीज के महज 5 दिन के अंदर Akshay Kumar की फिल्म ने बना डाले ये रिकॉर्ड्स

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने सिनेमाघरों में धमाल मचा रखा है। फिल्म देखने फैन्स दीवाने हो रहे हैं। इस फिल्म ने महज 5 दिन में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है और कई रिकॉर्ड्स भी बना डाले हैं।

sooryavanshi box office records akshay kumar film made big milestones KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 8:17 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म सूर्यवंशी (Sooryavanshi) धमाल मचा रही है। इतना ही नहीं फिल्म ने अपनी रिलीज के 5 दिन के अंदर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है और कई रिकॉर्ड्स भी बनाए है। बता दें कि डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की यह फिल्म 2021 की पहली 100 करोड़ी फिल्म बन गई है। वहीं, 100 करोड़ी बनते ही सूर्यवंशी ने शेट्टी की हिट फिल्मों की लिस्ट में अपना नाम जोड़ दिया है। ये रोहित की 9वीं 100 करोड़ी फिल्म बनी है। 100 करोड़ के क्लब में शामिल इस फिल्म से कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को भी फायदा हुआ है। दरअसल, उनकी भी यह आठवीं सुपरहिट फिल्म है। बता दें कि फिल्म अजय देवगन (Ajay Devgn) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कैमियो किया है। 


अक्षय कुमार की 15वीं 100 करोड़ी फिल्म
आपको जानकर हैरानी होगी कि सूर्यवंशी अक्षय कुमार के करियर की 15वीं सौ करोड़ी फिल्म बनी है। जबकि आपको बता दें कि फिल्म रिलीज के साथ ही ऑनलाइट लीक हो गई थी। ऐसा कहा जा रहा था इससे मेकर्स को करोड़ों का नुकसान हो सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो सूर्यवंशी कई सारी वेबसाइट्स पर लीक हुई। इन वेबसाइट्स में लेटेस्ट मूवी लीक करने के मामलों में टॉप पर रहने वाली साइट तमिल रॉकर्स का नाम शामिल है। बता दें कि फिल्म को करीब 225 करोड़ रुपए के बजट में तैयारी की गई है। 


सबसे बिजी स्टार अक्षय कुमार
फिल्म इंडस्ट्री में अक्षय कुमार एक ऐसे एक्टर है जिनके पास फिल्मों का भंडार है और वे एक साथ कई फिल्मों शूटिंग भी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर कर बताया कि उन्होंने ऊटी में अपनी अपकमिंग फिल्म रामसेतु  (Ram Setu) का शूटिंग शेड्यूल पूरा कर लिया है। वहीं, उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया था कि अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 (OMG 2) की शूटिंग भी शुरू कर दी है। उन्होंने इस फिल्म से अपना लुक भी शेयर किया था। अपने लुक को शेयर करते हुए अक्षय कुमार लिखा था- कर्ता करे न कर सके शिव करे सो होय .. #OMG2 के लिए आपकी दुआओं और शुभकामनाओं की जरूरत है। यह एक जरूरी सोशल मैसेज देने की हमारी नम्र और ईमानदार कोशिश है। आदियोगी की ऊर्जा हमारी इस यात्रा में हमारा साथ दे। हर हर महादेव। बता दें कि आने वाले समय में अक्षय की अतरंगी रे, पृथ्वीराज, रक्षाबंधन, बच्चन पांडे, सिंड्रैला जैसी फिल्में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें -

Katrina Kaif ने Akshay Kumar संग रिश्ते को लेकर कह दी ऐसी बात कि चौंक गया एक्टर, इशारों में कैट को दी ये नसीहत

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

Rajkummar Rao Wedding: स्कूल में टीचर की नौकरी करता था एक्टर, कभी दोस्तों के भरोसे भरता था अपना पेट

RAJKUMMAR RAO PATRALEKHA WEDDING:ये है राजकुमार राव की दुल्हनिया, कभी एक्टर के बारे में रखती थी इतनी गलत राय

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios