Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव हेल्थ अपडेट: खतरे से बाहर हैं कॉमेडियन, सुनील पाल ने दी लेटेस्ट जानकारी

मशहूर कॉमेडियन और राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) के करीबी दोस्त सुनील पाल (Sunil Pal) ने हाल ही में एक वीडियो शेयर कर सभी को राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट से रूबरू करवाया है। उन्होंने बताया कि राजू अब खतरे से बाहर हैं। देखें वीडियो...

Sunil pal shares health update on Raju Srivastava AKA
Author
Mumbai, First Published Aug 10, 2022, 7:00 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव बुधवार को हार्ट अटैक के चलते नई दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हुए। अब उनके दोस्त और कॉमेडियन सुनील पाल ने राजू की हेल्प अपडेट शेयर की है। सुनील ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि राजू अब खतरे से बाहर हैं और सभी की दुआओं से उनकी तबीयत अच्छी हो रही है।

हम सब उनका मुंबई में इंतजार कर रहे हैं
अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर सुनील पाल ने एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में उन्होंने कहा, 'यह सच है कि कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें एम्स में भर्ती कराया गया था और अब उनकी तबीयत बहुत अच्छी है। आप सब की दुआ से, ईश्वर की कृपा से उनकी तबीयत बहुत अच्छी है। अब वह खतरे के बिल्कुल बाहर हैं। राजू भाई गेट वेल सून । हम सब आपसे बहुत प्यार करते हैं। सबके लिए बहुत खुशी की खबर है कि अब राजू भाई बिल्कुल ठीक हैं। वे अभी दिल्ली में हैं और हम सब उनका मुंबई में इंतजार कर रहे हैं।

जिम में पड़ा था दिल का दौरा
बता दें कि बुधवार सुबह अचानक राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद आनन-फानन में कॉमेडियन को दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। यहां उनकी हालत का ध्यान रखा जा रहा है। खबरों की मानें तो राजू श्रीवास्तव किसी होटल में ठहरे हुए थे। यहां वे सुबह जिम में वर्कआउट कर रहे थे। इसी दौरान जब वे ट्रेडमिल पर रनिंग कर रहे थी तभी अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई और वे जमीन पर गिर पड़े। राजू के हार्ट अटैक की खबर सुनकर फैन्स उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

और पढ़ें...

तो इस तरह रोहित शेट्टी की वेब सीरीज से 6 हफ्तों के लिए बाहर हुईं शिल्पा शेट्टी, बना लिया अपना यह हाल

'रक्षा बंधन' के प्रमोशन के दौरान अक्षय कुमार ने स्पेशल डांसर संग किया डांस, देखें वीडियो

फोन खरीदने गईं रतन राजपूत को याद आया अपने साथ हुआ हादसा, बोलीं- 'मुझे मारकर किसी गटर में फेंक दिया जाता'

EXCLUSIVE: प्रत्युषा बनर्जी की न्यूज देखकर मैं सड़क पर बैठ गई...काम्या पंजाबी ने बताई दोस्त की अनसुनी बातें

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios