Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mother Teresa : सुष्मिता सेन को थी मदर टेरेसा की ये बात सबसे ज्यादा पसंद, प्रियंका चोपड़ा ने याद की वो बात

2013 में, सुष्मिता को मुंबई में सोशल जस्टिस 2013 के लिए मदर टेरेसा मेमोरियल इंटरनेशनल अवार्ड ( Mother Teresa Memorial International Award ) से सम्मानित किया गया था।

Sushmita Sen liked this thing about Mother Teresa the most Priyanka Chopra Mother Teresa 25th death anniversary rps
Author
First Published Sep 6, 2022, 7:26 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Mother Teresa 25th death anniversary । एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने दिवंगत मदर टेरेसा की 25वीं पुण्यतिथि पर उनके साथ  एक पुरानी तस्वीर पर  रिएक्शन दिया है।  सुष्मिता ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर उस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर को फिर से पोस्ट किया जिसमें उन्होंने मदर टेरेसा को पकड़ रखा था, उनके आसपास कई लोग मौजूद हैं। 

सुष्मिता सेन ने किया मदर टेरेसा को याद

इससे पहले इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर एक फैंस ने कैप्शन के साथ शेयर किया था, उन्होंने इस पिक के साथ  "मदर टेरेसा को उनकी 25 वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि...माँ @sushmitasen47 के साथ।"  इस फोटो को फिर से शेयर करते हुए, सुष्मिता ने हाथ जोड़कर, रेड हार्ट और राष्ट्रीय ध्वज इमोजी जोड़े हैं। फैंस द्वारा ऑनलाइन शेयर की गई सुष्मिता की तस्वीरों में उन्हें मदर टेरेसा से आशीर्वाद प्राप्त करते हुए भी दिखाया गया है।

 

 

सुष्मिता को किया गया था सम्मानित

2013 में, सुष्मिता को मुंबई में सोशल जस्टिस 2013 के लिए मदर टेरेसा मेमोरियल इंटरनेशनल अवार्ड ( Mother Teresa Memorial International Award )  से सम्मानित किया गया था। समाचार एजेंसी एएनआई के हवाले से उन्होंने कहा था, "यह पुरस्कार मेरे लिए बहुत मायने रखता है। जैसा कि मैंने पहले भी मंच पर कहा है, कि यह पुरस्कार मदर टेरेसा के नाम पर है, और उन्होंने वास्तव में मेरी जिंदगी बदल दी। उन्होंने मुझे कभी नहीं सिखाया। जिस तरह से आपको यह करना चाहिए या वह इसके बजाय उसने मुझे अपना उदाहरण देकर सिखाया। 18 साल की उम्र में, मैं उनसे इतनी प्रभावित हो गई कि मैं हमेशा उसकी तरह मां बनना चाहती थी।"

सितंबर 1997 को कोलकाता में मदर टेरेसा का निधन हो गया। उनकी पुण्यतिथि पर, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने मंगलवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट शेयर की। मदर टेरेसा की एक तस्वीर के साथ एक पोस्ट में लिखा था, "अंतर्राष्ट्रीय चैरिटी दिवस। 'यह नहीं है कि हम कितना देते हैं बल्कि हम कितना प्यार देते हैं।' -मदर टेरेसा।"

प्रिंयका चोपड़ा ने भी शेयर की यादें

प्रियंका ने संयुक्त राष्ट्र द्वारा इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट को फिर से शेयर किया है, मेन पोस्ट में मदर टेरेसा की एक तस्वीर थी। कैप्शन का एक हिस्सा पढ़ा, "# थ्रोबैक टू 1975 जब कलकत्ता की मदर टेरेसा ने #मेक्सिको में महिलाओं पर विश्व सम्मेलन में एक बयान दिया। 45 से अधिक वर्षों तक मदर टेरेसा ने गरीबों, बीमारों, अनाथों  के लिए काम किया। 

 

और पढ़ें...

BIGG BOSS: आमिर खान के भाई ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर, लोग बोले- कर लो, जिंदगी बन जाएगी

राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी खबर: कॉमेडियन ने पत्नी का हाथ छूकर की बात करने की कोशिश, जानिए ताजा हेल्थ अपडेट

Goodbye: अमिताभ -रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर लाया लोगों की आंखों में आंसू, बोले-हमें ऐसी फ़िल्में ही चाहिए

'बचपन में चाचा ने लड़कियों के कपड़े पहनाकर 4 साल तक की दरिंदगी', BIGG BOSS के EX-कंटेस्टेंट का शॉकिंग खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios