Asianet News HindiAsianet News Hindi

Goodbye: अमिताभ -रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर लाया लोगों की आंखों में आंसू, बोले-हमें ऐसी फ़िल्में ही चाहिए

एकता कपूर और उनकी मां शोभा कपूर के प्रोडक्शन हाउस बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन 'क्वीन' और 'सुपर 30' जैसी फ़िल्में दे चुके विकास बहल ने किया है। फिल्म 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Goodbye trailer Review Amitabh Bachchan And Rashmika Mandanna Chemistry Will Hit The Screen On 7tth October GGA
Author
First Published Sep 6, 2022, 4:08 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर अपकमिंग फिल्म 'गुड बाय' (Goodbye) का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया गया। यह साउथ इंडियन एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की पहली बॉलीवुड फिल्म है।ट्रेलर को पहली नजर में  देखने के बाद समझ आता है कि यह फिल्म फुल फैमिली एंटरटेनर होगी। विकास बहल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ और रश्मिका के अलावा नीना गुप्ता, आशीष विद्यार्थी और सुनील ग्रोवर भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे।

क्या है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी एक ऐसे परिवार के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसके बच्चे अपने संस्कार और रीति-रिवाजों को भूल कर आधुनिकता के रंग में रंग चुके हैं। अमिताभ बच्चन ने इस परिवार के मुखिया की भूमिका निभाई है। नीना गुप्ता उनकी पत्नी बनी हैं और रश्मिका मंदाना उनकी बेटी के रोल में नजर आ रही हैं। फिल्म की असली कहानी तब शुरू होती है, जब नीना गुप्ता के किरदार का निधन हो जाता है। लेकिन अमिताभ बच्चन के किरदार को छोड़ बाकी सभी परिवार वाले रीति-रिवाजों से उलट अपनी मॉडर्न सोच के अनुसार बातें और काम करते हैं। बेटी कहती है कि मां नाक के रुई लगाने और पैर बांधने के खिलाफ थी। एक बेटा दुबई में फंसे होने का हवाला देकर बटर चिकन ऑर्डर कर रहा है। बड़ा बेटा बाल मुंडवाने से इनकार करता है। इस परिवार के विचार कैसे एक हो पाते हैं, यह फिल्म की रिलीज के बाद ही पता चला। फिल्म में कई ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे और निश्चित तौर पर यह कहानी दर्शकों को हंसाएगी और उन्हें रुलाएगी भी।

सोशल मीडिया पर आए ऐसे कमेंट्स

ट्रेलर देखने के बाद इंटरनेट यूजर्स भी इसकी तारीफ़ कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "मुझे डायरेक्शन के बारे में कुछ पता नहीं, लेकिन यह फिल्म मेरी आंखों में आंसू ले आएगी।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "फाइनली ऐसी कोई फिल्म जो देखने लायक लग रही है।" एक यूजर का कमेंट है, "यह बॉलीवुड में कुछ नया है। बेहतरीन स्क्रिप्ट और शानदार स्टारकास्ट।" एक यूजर ने लिखा है, "क्या कास्टिंग है यार। खासकर नीना मैम और अमिताभ सर। और रश्मिका का बॉलीवुड में स्वागत है।" एक यूजर ने लिखा है, "हम ऐसी ही फिल्म चाहते हैं, जिसे परिवार के साथ देख सकें और एन्जॉय कर सकें।" एक यूजर ने लिखा है, "मेरी आंखों में आंसू आ गए। क्या ट्रेलर है, क्या म्यूजिक है, क्या बैकग्राउंड म्यूजिक है। शानदार। रश्मिका मंदाना की अमिताभ बचन सर के साथ बॉलीवुड में एंट्री।"

ट्रेलर देखने के लिए क्लिक करें...

और पढ़ें...

'बचपन में चाचा ने लड़कियों के कपड़े पहनाकर 4 साल तक की दरिंदगी', BIGG BOSS के EX-कंटेस्टेंट का शॉकिंग खुलासा

लीक SEX CLIP के बाद 'कच्चा बादाम' गर्ल का नया वीडियो वायरल, लोग बोले- अगला पोर्न वीडियो कब आ रहा है मैडम?

तिरुपति मंदिर में क्यों रो पड़ी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की हीरोइन, कहा- भगवान तुम्हे सजा देगा

10 साल में अमिताभ बच्चन ने दी सिर्फ 3 HIT, फ्लॉप की लिस्ट में 200 और 300 करोड़ के बजट की फ़िल्में भी शामिल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios