Asianet News HindiAsianet News Hindi

तिरुपति मंदिर में क्यों रो पड़ी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की हीरोइन, कहा- भगवान तुम्हे सजा देगा

2018 में मिस इंडिया बिकिनी का खिताब अपने नाम करने वाली अर्चना 2022 में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर हस्तिनापुर सीट से खड़ी हो चुकी हैं। चुनाव में उन्हें महज 1519 वोट मिले थे और उनकी करारी हार हुई थी।

Actress Archana Gautam wept and accused the staff of Tirupati Balaji temple of misbehavior GGA
Author
First Published Sep 6, 2022, 11:52 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस अर्चना गौतम ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे रोते हुए तिरुपति बालाजी मंदिर के स्टाफ पर गंभीर आरोप लगाती आ रही हैं। अर्चना का आरोप है कि वे तिरुपति बालाजी के दर्शन के लिए वहां पहुंची थीं, लेकिन रशीद होने के बावजूद उन्हें दर्शन के लिए टिकट नहीं दिया गया। वीडियो के कैप्शन में अर्चना गौतम ने मंदिर के स्टाफ पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप भी लगाया है।

कांग्रेस को किया टैग

अर्चना ने कांग्रेस को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा है, "भारत के हिंदू धर्म स्थल लूट का अड्डा बन चुके हैं। धर्म के नाम पर तिरुपति बालाजी मैं महिलाओं के साथ अभद्रता करते, यह टीटीडी के कर्मचारी पर कार्यवाही होनी चाहिए । मैं आंध्र गवर्नमेंट से निवेदन करती हूं। ओर यह VIP दर्शन के नाम पर 10500 एक आदमी से लेते है । इसे लूटना बंद करो ।"

Actress Archana Gautam wept and accused the staff of Tirupati Balaji temple of misbehavior GGA

वीडियो में यह बोलीं अर्चना

वीडियो में अर्चना जोर-जोर से चिल्लाते और रोते हुए दिखाई दे रही हैं। वे कह रही हैं, "मैं यहां तिरुपति बालाजी दर्शन के लिए आई थी। इन लोगों ने मुझे बताया नहीं कि कल टिकट मिलेगा।आज मेरे पास रशीद हैं। ये लोग टिकट नहीं दे रहे। ये लोग मुझसे 10 हजार रुपए चार्ज कर रहे हैं। कह रहे हैं कि उसके बाद ही टिकट मिलेगा। भगवान तुम्हे सजा देगा। मेरी आंध्रप्रदेश सरकार से गुजारिश है कि प्लीज यहां आएं और यह सब देखें।"

मंदिर प्रबंधन की सफाई

एक्ट्रेस के आरोप पर मंदिर प्रबंधन ने सफाई दी है। उन्होंने अर्चना के आरोपों को निराधार और निंदनीय बताया है। मंदिर प्रबंधन का कहना है कि अर्चना ने यहां के स्टाफ पर अटैक किया, जो निंदनीय है। प्रबंधन का कहना यह भी है कि अर्चना 31 अगस्त को शिवकांत तिवारी व अन्य 6 लोगों के साथ बालाजी के दर्शन के लिए पहुंची थीं। बताया जा रहा है कि अर्चना केंद्रीय सहायक मंत्री की सिफारिश वाला लेटर साथ लाई थीं। 300 रुपए का दर्शन टिकट मंजूर किया गया था, जिसका मैसेज शिवकांत तिवारी के मोबाइल पर आया था। लेकिन उन्हें यह मंजूर नहीं हुआ और वे अपर कार्यालय चले गए।

Actress Archana Gautam wept and accused the staff of Tirupati Balaji temple of misbehavior GGA

बंद हो गए थे टिकट मिलना

मंदिर प्रबंधन ने अपनी सफाई में यह भी कहा कि जब अर्चना वहां पहुंचीं, तब तक वहां टिकट खरीदी का वक्त ख़त्म हो चुका था। जब उन्हें इस बारे में जानकारी दी गई तो वे भड़क गईं और स्टाफ के साथ बदसलूकी करने लगीं। इस दौरान शिवकांत तिवारी ने भी उन्हें नहीं रोका। प्रबंधन के मुताबिक़, स्टाफ ने अर्चना की डिटेल ली और फिर से 300 रुपए का टिकट रिलीज किया, लेकिन उन्होंने इसे लेने से इनकार कर दिया। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम के प्रबंधन का कहना है कि अर्चना गौतम ने उनके स्टाफ के खिलाफ बदसलूकी की झूठी शिकायत की है। मंदिर प्रबंधन का दावा है कि कर्मचारियों ने उन्हें यह बताया था कि अगर उनकी इच्छा 1 सितम्बर को VIP दर्शन की है तो उन्हें 10, 500 रुपए का VIP टिकट लेना होगा, जिसे उन्होंने रिश्वत मान लिया।

Actress Archana Gautam wept and accused the staff of Tirupati Balaji temple of misbehavior GGA

बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं अर्चना गौतम

अर्चना गौतम पेशे से बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल हैं। प्रिंट और टीवी के कई विज्ञापनों में काम कर चुकीं अर्चना ने फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' से बॉलीवुड में कदम रखा था। बाद में उन्हें 'हसीना पारकर' और 'जंकशन वाराणसी' जैसी फिल्मों में देखा गया। वे तमिल और तेलुगु भाषा की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। 

और पढ़ें...

10 साल में अमिताभ बच्चन ने दी सिर्फ 3 HIT, फ्लॉप की लिस्ट में 200 और 300 करोड़ के बजट की फ़िल्में भी शामिल

कौन हैं अक्षय कुमार की फिल्म 'Cuttputlli' के मेन विलेन? जानिए आखिर क्या है उनका कनाडा कनेक्शन

रिलीज से पहले ही रिकॉर्ड बना रही 'BRAHMASTRA', इस मामले में 'RRR' और 'भूल भुलैया 2' से निकली आगे

गृहमंत्री अमित शाह से मिले रोहित शेट्टी, वायरल तस्वीर देख लोग बोले- स्मार्ट मैन, बायकॉट का इंश्योरेंस ले रहा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios