Asianet News HindiAsianet News Hindi

गृहमंत्री अमित शाह से मिले रोहित शेट्टी, वायरल तस्वीर देख लोग बोले- स्मार्ट मैन, बायकॉट का इंश्योरेंस ले रहा

केन्द्रीय गृहमंत्री बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन (बीएमसी) के आगामी चुनाव की योजना बनाने मुंबई पहुंचे हैं। उन्होंने वहां जाकर सबसे पहले लाल बाग़ के राजा के दर्शन किए और इसके बाद रोहित शेट्टी ने उनसे मुलाक़ात की।

Rohit Shetty Meets Central Home Minister Amit Shah In Mumbai, Internet Users Trolled Them GGA
Author
First Published Sep 5, 2022, 5:55 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड के पॉपुलर निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty)  ने सोमवार को मुंबई में केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) से मुलाक़ात की। इस मुलाक़ात की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इसमें देखा जा सकता है कि ब्लू शर्ट,  क्रीम कलर के पेंट और व्हाइट शूज पहने हुए रोहित शेट्टी शाह के सामने बैठे हुए हैं और दोनों के बीच किसी विषय पर गंभीर चर्चा चल रही है। अमित शाह ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की है, जिस पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने ऐसे कमेंट्स किए

अमित शाह के साथ रोहित शेट्टी की तस्वीर देखकर कुछ लोग शेट्टी का मजाक उड़ा रहे हैं तो कुछ कयास लगा रहे हैं कि कुछ बड़ा होने जा रहा है। मसलन एक यूजर ने लिखा है, "बायकॉट ग्रुप को रोकने के लिए रोहित शेट्टी की निंजा तकनीक। स्मार्ट मैन।" एक यूजर का कमेंट है, "मोटा भाई की बायोपिक बन रही है? यह पार्टी बॉलीवुड में काफी इन्ट्रेस्टेड है।"

Rohit Shetty Meets Central Home Minister Amit Shah In Mumbai, Internet Users Trolled Them GGA

एक यूजर का कमेंट है, "स्मार्ट मैन। बायकॉट का इंश्योरेंस ले रहा है।" एक यूजर ने लिखा, "सिंघम 3 में अमित शाह को विलेन के रूप में ले रहे। रियलस्टिक सिनेमा बनाएगा शेट्टी अब।"

Rohit Shetty Meets Central Home Minister Amit Shah In Mumbai, Internet Users Trolled Them GGA

जूनियर एनटीआर ने भी की थी शाह से मुलाक़ात

अमित शाह इससे पहले हैदराबाद गए थे और वहां उनसे 'आरआरआर' फेम जूनियर एनटीआर ने मुलाक़ात की थी। खुद शाह ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से NTR संग वाली अपनी तस्वीरें साझा की थी और इस मुलाक़ात पर ख़ुशी जाहिर की थी। अमित शाह ने जूनियर एनटीआर को तेलुगु सिनेमा का रत्न बताया था।

'सर्कस' है रोहित शेट्टी की अगली फिल्म

वर्क फ्रंट की बात करें तो बड़े पर्दे पर रोहित शेट्टी की रिलीज हुई पिछली फिल्म 'सूर्यवंशी' थी, जो 2021 में आई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में थे, जबकि अजय देवगन और रणवीर सिंह ने इसमें कैमियो किया था। उनकी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' है, जो इसी साल 23 दिसंबर को रिलीज होगी। फिल्म में  रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडीज मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। फिलहाल रोहित शेट्टी टीवी पर स्टंट बेस्ड रियलिटी शो 'फियर फैक्टर : खतरों के खिलाड़ी 12' को होस्ट कर रहे हैं।

और पढ़ें...

कौन हैं 'Bigg Boss' फेम इनाया सुल्ताना, जिनका राम गोपाल वर्मा के साथ वायरल वीडियो देख गुस्सा हो गया था परिवार

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट: 25 दिन बाद भी कॉमेडियन को होश नहीं, बेटी ने ICU में जाकर कहा- पापा आंखें खोलो

किसी का भाई किसी की जान : सलमान खान की नई फिल्म का प्रोमो आउट, लोग बोले- बकवास टाइटल है, इसे बदल दो

आशिकी 3 : कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, एलान करते हुए बोले-मेरा सपना सच हो गया

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios