Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव की हेल्थ अपडेट: 25 दिन बाद भी कॉमेडियन को होश नहीं, बेटी ने ICU में जाकर कहा- पापा आंखें खोलो

रिपोर्ट्स की मानें तो राजू श्रीवास्तव के शरीर में हलचल बढ़ रही है। उनके हाथों-पैरों में मूवमेंट हो रहा है। लेकिन इसकी गति काफी धीमी है। डॉक्टर्स का कहना है कि राजू श्रीवास्तव को पूरी तरह ठीक होने में अभी वक्त लग सकता है।

Raju Srivastava Health Improving Slowly, Daughter Antara Ask Him To Open Eyes In ICU GGA
Author
First Published Sep 5, 2022, 1:46 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. 25 दिन से दिल्ली एम्स के आईसीयू में भर्ती कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) को अब भी होश नहीं आया है। परिवार, फैन्स के साथ-साथ डॉक्टर्स भी इस बात से हैरान हैं। इस बीच कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में राजू की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) को लेकर बड़ा दावा किया जा रहा है। ख़बरों की मानें तो हाल ही में अंतरा को अपने पापा से मिलने की इजाजत दी गई। इसके बाद वे आईसीयू में पहुंचीं और कुछ शब्द कहे, जिन्हें सुनने के बाद उनकी आंखों में हरकत हुई।

डॉक्टर्स को नहीं यकीन

रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि अंतरा को डॉक्टर्स ने आईसीयू में जाकर अपने पिता को देखने की अनुमति दी। इसके बाद वे अंदर पहुंचीं और उन्होंने कहा- 'पापा आंखें खोल लो। यहां कब तक ऐसे ही लेटे रहोगे।' बताया जा रहा है कि बेटी के शब्द सुनकर राजू की आंखों में हरकत हुई थी। हालांकि, डॉक्टर्स इस बात को मानने से इनकार कर रहे हैं।

Raju Srivastava Health Improving Slowly, Daughter Antara Ask Him To Open Eyes In ICU GGA

भाई ने दी हेल्थ अपडेट

इस बीच राजू के भाई ने उनकी हेल्थ अपडेट दी है। उन्होंने एक बातचीत में बताया है कि राजू की सेहत में पहले के मुकाबले सुधार है। उनके शरीर के अंग सामान्य रूप से काम कर रहे हैं। ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट सब कुछ नॉर्मल है। हालांकि, अब भी उन्हें वेंटिलेटर पर ही रखा हुआ है। डॉक्टर्स ने वेंटिलेटर हटाने के बारे में सोच रहे थे। लेकिन इसी दौरान राजू को बुखार आ गया और उन्होंने वेंटिलेटर हटाना सही नहीं समझा।  राजू के भाई के मुताबिक़, डॉक्टर्स का कहना है कि जब तक उनका बुखार पूरी तरह नहीं उतर जात्ता, तब तक वे वेंटिलेटर हटाने के बारे में नहीं सोच सकते। वेंटिलेटर ना हटने से राजू का परिवार चिंतित है।

10 अगस्त से भर्ती हैं राजू

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था। राजू श्रीवास्तव के दिल के बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉकेज पाए जाने के बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई थी। लेकिन इसके बाद से उन्हें होश नहीं आया है और वे लगातार वेंटिलेटर पर चल रहे हैं। बीच में कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि डॉक्टर्स ने राजू को ब्रेन डेड घोषित कर दिया है। लेकिन कॉमेडियन के परिवार ने इन ख़बरों का खंडन किया था और ऐसी ख़बरें फैलाने वालों को फटकार लगाई थी। राजू की बेटी अंतरा ने आधिकारिक स्टेटमेंट जारी कर कॉमेडियन के फैन्स से गुजारिश की थी कि वे सिर्फ परिवार वालों और अस्पताल के डॉक्टर्स के बयानों को ही आधिकारिक मानें।

और पढ़ें...

किसी का भाई किसी की जान : सलमान खान की नई फिल्म का प्रोमो आउट, लोग बोले- बकवास टाइटल है, इसे बदल दो

आशिकी 3 : कार्तिक आर्यन के हाथ लगी एक और बड़ी फिल्म, एलान करते हुए बोले-मेरा सपना सच हो गया

टीचर-स्टूडेंट के रिश्ते को बदनाम करती हैं ये 6 फ़िल्में, कहीं टीचर को न्यूड दिखाया तो कहीं डाल दिया SEX सीन

नोएडा के ट्विन टावर में थे 'कुंडली भाग्य' के एक्टर के दो फ़्लैट, बोले- बुरा लगा कि पापा ने इस उम्र में सब सहा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios