Asianet News HindiAsianet News Hindi

राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी खबर: कॉमेडियन ने पत्नी का हाथ छूकर की बात करने की कोशिश, जानिए ताजा हेल्थ अपडेट

राजू श्रीवास्तव 10 अगस्त से लगातार दिल्ली एम्स में भर्ती हैं। उन्हें जिम में ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद एम्स में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी। लेकिन तब से सतत रूप से वेंटिलेटर पर हैं। राजू का परिवार, फैन्स और दोस्त सब उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं।

Raju Srivastav Health Update: Comedian Touches The Hand Of His Wife, Know Full Details GGA
Author
First Published Sep 6, 2022, 5:17 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है। ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 58 साल के कॉमेडियन को ना केवल होश आ गया है, बल्कि उनकी सेहत में सुधार है और वे अपने हाथ-पैर हिला रहे हैं। रिपोर्ट्स में यह दावा राजू के मुख्य सलाहकार अजीत सक्सेना के हवाले से किया जा रहा है। कहा यहां तक जा रहा है कि राजू ने पत्नी का हाथ पकड़कर उनसे बात करने की कोशिश भी की।

क्या बताया अजीत सक्सेना ने?

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में अजीत सक्सेना ने कहा कि राजू के हाथ-पैर में हलचल हो रही है। उन्होंने आंखें खोलीं और पत्नी शिखा का हाथ पकड़ कर उन्हें यह बताने की कोशिश की कि वे जल्दी ही ठीक हो जाएंगे। सक्सेना ने यह भी कहा कि राजू की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है, क्योंकि वे खुद भी ठीक होने की कोशिश कर रहे हैं।

Raju Srivastav Health Update: Comedian Touches The Hand Of His Wife, Know Full Details GGA

सिर्फ पत्नी को मिलने की इजाजत

इसी रिपोर्ट में आगे लिखा है कि संक्रमण को ध्यान में रखते हुए अस्पताल में राजू श्रीवास्तव से मिलने की अनुमति सिर्फ उनकी पत्नी को ही है। शिखा ने खुद भी एक मीडिया हाउस से बातचीत में यह बताया है कि राजू के हाथ और पैर में मूवमेंट हो रहा है। उन्होंने आंखें खोलकर उनसे बात करने की कोशिश भी की। 

इससे ठीक एक दिन पहले ही राजू की बेटी अंतरा ने जानकारी दी थी कि उनकी हालत स्थिर है। रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि डॉक्टर्स से अनुमति मिलते ही अंतरा आईसीयू में राजू श्रीवास्तव को देखने पहुंची थीं और उन्होंने उनसे कहा था- पापा आंखें खोलो, यहां कब तक ऐसे ही लेटे रहोगे। बताया जा रहा है कि बेटी की बातें सुनने के बाद राजू श्रीवास्तव की आंखों में हलचल हुई थी। हालांकि, डॉक्टर्स ने यह मानने से मना कर दिया था।

Raju Srivastav Health Update: Comedian Touches The Hand Of His Wife, Know Full Details GGA

वेंटिलेटर हटाए जाने पर सस्पेंस 

राजू का वेंटिलेटर हटाए जाने को लेकर फिलहाल सस्पेंस बना हुआ है। कुछ रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि राजू की हालत चार दिन से स्थिर है। उनके शरीर के अंग ठीक से काम कर रहे हैं, उनका बीपी और हार्ट रेट नॉर्मल है। इसलिए डॉक्टर्स उनका वेंटिलेटर हटाने पर विचार कर रहे हैं। वहीं, कुछ रिपोर्ट्स में एम्स के डॉक्टर्स के हवाले से लिखा है कि वे खुद अभी यह अनुमान नहीं लगा पा रहे हैं कि राजू को कब तक वेंटिलेटर पर रखा जाएगा। फिलहाल, उनकी इसे हटाने की कोई प्लानिंग नहीं है। कुछ दिनों पहले ऐसी चर्चा थी कि राजू की सेहत में सुधार देखते हुए डॉक्टर्स ने उनका वेंटिलेटर हटाया था, लेकिन फिर उन्हें 100 डिग्री बुखार आ गया, जिसके चलते उन्हें फिर से वेंटिलेटर लगाना पड़ा था।

और पढ़ें...

Goodbye: अमिताभ -रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर लाया लोगों की आंखों में आंसू, बोले-हमें ऐसी फ़िल्में ही चाहिए

'बचपन में चाचा ने लड़कियों के कपड़े पहनाकर 4 साल तक की दरिंदगी', BIGG BOSS के EX-कंटेस्टेंट का शॉकिंग खुलासा

लीक SEX CLIP के बाद 'कच्चा बादाम' गर्ल का नया वीडियो वायरल, लोग बोले- अगला पोर्न वीडियो कब आ रहा है मैडम?

तिरुपति मंदिर में क्यों रो पड़ी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' की हीरोइन, कहा- भगवान तुम्हे सजा देगा

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios