Asianet News HindiAsianet News Hindi

BIGG BOSS: आमिर खान के भाई ने ठुकराया सलमान खान के शो का ऑफर, लोग बोले- कर लो, जिंदगी बन जाएगी

फैजल खान ने 'क़यामत से क़यामत तक', 'मदहोश', 'दुश्मनी', 'बॉर्डर हिंदुस्तान का', 'डेंजर' और 'फैक्टरी' जैसी फिल्मों में काम किया है। लेकिन उन्हें आज भी फिल्म 'मेल' के लिए ही जाना जाता है, जिसमें उन्होंने अपने भाई आमिर खान के दोस्त का किरदार निभाया था।

Aamir Khan Brother Faisal Khan Decline Salman Khan's Bigg Boss Offer GGA
Author
First Published Sep 6, 2022, 6:15 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) के भाई फैजल खान (Faisal Khan) की मानें तो उन्हें कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के 16वें सीजन के लिए अप्रोच किया गया था।  लेकिन उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) के इस शो का ऑफर ठुकरा दिया। दरअसल, पिछले महीने फैजल ने एक वीडियो जारी कर यह खबर अपने चाहने वालों को दी थी। लेकिन यह वीडियो अब चर्चा का विषय बना हुआ है। जब उनके फैन्स को यह पता चला कि उन्होंने 'बिग बॉस' का ऑफर ठुकरा दिया है तो वे उन्हें यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि यह उनके लिए गोल्डन अपॉर्चुनिटी है, जिसे उन्हें मंजूर कर लेना चाहिए।

Aamir Khan Brother Faisal Khan Decline Salman Khan's Bigg Boss Offer GGA

वीडियो में क्या कह रहे फैजल?

वीडियो में फैजल फैन का अभिवादन करते हुए कह रहे हैं, "कैसे हैं आप लोग। मुझे थोड़ा वायरल फीवर हो गया था पिछले कुछ दिनों से। पर अब काफी बेहतर हूं, दवा खाई मैंने। मैंने कई दोस्तों से बात की तो पाया कि वे भी इसे पीड़ित हैं, क्योंकि वायरस हवा में है। इसलिए प्लीज ध्यान रखें।"

'मुझे दो  टीवी शो के ऑफर मिले'

फैजल ने आगे कहा, "आज ख़ुशी का दिन है मेरे लिए, क्योंकि मुझे दो ऑफर मिले हैं। एक 'बिग बॉस' का। लेकिन मैंने इसके लिए मना कर दिया। एक टीवी सीरियल का ऑफर है।  मैं एक्साइटेड हूं कि लोग मेरे बारे में सोच रहे हैं और मुझे कंसीडर कर रहे हैं। मैं खुश हूं। प्लीज मेरे लिए अच्छे काम की दुआ करें। ताकि मैं कोशिश कर सकूं और आपको एंटरटेन कर सकूं। फिर चाहे वेब सीरीज हो या फिल्म। थैंक यू! बाय।"

सोशल मीडिया यूजर्स क्या बोले?

फैजल खान के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा है, "मुझे लगता है कि आपको 'बिग बॉस' में जाना चाहिए। वहां आप अपना ओपिनियन बेबाकी से रख सकते हैं।" एक यूजर कमेंट है, "बिग बॉस में जाओ। सुनहरा मौका मत छोड़ो।"

Aamir Khan Brother Faisal Khan Decline Salman Khan's Bigg Boss Offer GGA

एक यूजर ने लिखा है, "बिग बॉस ले लो। लाइफ बन जाएगी।" एक यूजर ने लिखा है, "बिग बॉस में जाइए फैजल सर। आप बेहतर करेंगे, क्योंकि आप अच्छे इंसान हैं।"

Aamir Khan Brother Faisal Khan Decline Salman Khan's Bigg Boss Offer GGA

पिछले दिनों फैजल खान तब चर्चा में रहे थे, जब कमाल राशिद खान उर्फ़ केआरके ने उनके एक इंटरव्यू को लेकर ट्वीट किया था। केआरके ने लिखा था, "आमिर खान के भाई फैजल खान ने एक इंटरव्यू में कहा कि आमिर से बुरा इंसान दुनिया में दूसरा नहीं है। जो इंसान अपने बाप का नहीं हुआ, अपनी फैमिली का नहीं हुआ, वो देश का क्या होगा। और मुझे पूरा यकीन है कि उनकी फैमिली उन्हें दूसरों से बेहतर जानती है।

और पढ़ें...

राजू श्रीवास्तव को लेकर अच्छी खबर: कॉमेडियन ने पत्नी का हाथ छूकर की बात करने की कोशिश, जानिए ताजा हेल्थ अपडेट

Goodbye: अमिताभ -रश्मिका की फिल्म का ट्रेलर लाया लोगों की आंखों में आंसू, बोले-हमें ऐसी फ़िल्में ही चाहिए

'बचपन में चाचा ने लड़कियों के कपड़े पहनाकर 4 साल तक की दरिंदगी', BIGG BOSS के EX-कंटेस्टेंट का शॉकिंग खुलासा

लीक SEX CLIP के बाद 'कच्चा बादाम' गर्ल का नया वीडियो वायरल, लोग बोले- अगला पोर्न वीडियो कब आ रहा है मैडम?

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios