Asianet News HindiAsianet News Hindi

तापसी पन्नू की 'दोबारा' ने ओपनिंग डे पर की मात्र 8 लाख की कमाई ! KRK की रिपोर्ट पर एक्ट्रेस का फूटा गुस्सा

दोबारा को क्रिटिक्स  से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। इसकी पहले दिन की स्क्रीनिंग के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों से बहुत सराहना मिली। बॉक्स ऑफिस की मौजूदा रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म ने टिकट खिड़की पर ओपनिंग डे पर 72 लाख का कारोबार किया है।

Taapsee Pannu's 'Dobaara' earns 8 lakhs on its opening day Actress got angry with KRK report rps
Author
Bhopal, First Published Aug 20, 2022, 9:56 PM IST

एंटरटनमेंट डेस्क । तापसी पन्नू ( Taapsee Pannu) ने अपनी नई फिल्म दोबारा का बचाव करते हुए हंसल मेहता के ट्वीट का जवाब दिया। फिल्म मेकर ने फिल्म को थिएटर से हटाए जाने की रिपोर्टों का हवाला देते मूवी के संबंध पॉजिटिव ट्वीट किया था, वहीं एक्टर और स्वघोशित क्रिटिक कमाल आर खान ने इस मूवी की कमाई मात्र 8 लाख रूपए बताई थी। केआरके ने कहा था कि फिल्म को सिनेमाघर से हटाया जा रहा है। वहीं अब तापसी ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की आलोचना करने वाले कमाल आर खान को फटकार लगाई है। 

हंसल मेहता ट्वीट पर तापसी ने की केआरके की खिंचाई 

हंसल के यह कहने के बाद कि मूवी दोबारा को 370 स्क्रीन में प्रदर्शित किया जा रहा है।  इस पर  तापसी ने उन्हें जवाब दिया,  झूट को जितना मर्ज़ी ज़ोर ज़ोर से बोला जाए वो सच नहीं बन जाता । और ये लोग जिनकी relevance ही films की वजह से है वो ही industry को खत्म करने में लगे हैं सोचो कितने मूर्ख होंगे। वैसे भी #Dobaaraa इनके दिमाग़ के लिए थोड़ी मुश्किल फ़िल्म है तो बेचारे क्या कर सकते है।

# दोबारा ने 370 स्क्रीन से 72 लाख की ओपनिंग दी है, जो उम्मीद से अधिक है। मेहता ने अपने ट्वीट में कहा था कि  यह स्वघोषित एक्सपर्ट / क्रिटिक्स हैं जो फिल्म को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं।  ”हंसल मेहता ने कमाल राशिद खान और रोहित जायसवाल के ट्वीट के स्क्रीनशॉट के साथ ट्वीट किया था।

 

 

क्रिटिक्स ने की फिल्म की तारीफ

 बता दें कि दोबारा को आलोचकों से पॉजिटिव रिस्पांस मिला है। इसकी शुरुआती स्क्रीनिंग के दौरान कई बॉलीवुड हस्तियों से बहुत सराहना मिली। बॉक्स ऑफिस की मौजूदा रिपोर्टों के मुताबिक, फिल्म ने टिकट खिड़की पर ओपनिंग डे पर 72 लाख का कारोबार किया। "#Dobaaraa उम्मीद से बेहतर बिजनेस करेगी। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को कहा, वास्तव में, #Taapsee की पिछली फिल्म #ShabaashMithu से काफी बेहतर है। फ्राइडे 72 लाख रुपए [370 स्क्रीन] । बता दें कि दोबारा मूवी एक स्पेनिश फिल्म की रीमेक है। हालांकि इसमें कई बदलाव किए गए हैं, ये हिंदी मूवी की तरह ही गति पकड़ती है। 

ये भी पढ़ें-

Emergency: 6 साल बाद महिमा चौधरी की वापसी, निभाएंगी पूर्व पीएम की करीबी का रोल, सामने आया First
Cuttputlli Trailer: जवान- हसीन लड़कियों के हत्यारे को ढूंढने निकले अक्षय कुमार, वर्दी में दिखाया दम
Raju Srivastava Health Update: राजू की सेहत में लगातार हो रहा है सुधार, बंद किए गए एंटीबायोटिक के
क्या पांचवीं फ्लॉप साबित होगी तापसी पन्नू की Dobaaraa, पहले दिन फिल्म करोड़ का आंकड़ा तक नहीं छू पाई

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios