Asianet News HindiAsianet News Hindi

‘सलाम वेंकी’ में काजोल के साथ नज़र आएंगे विशाल जेठवा, दमदार कहानी का दर्शकों को इंतज़ार

 फिल्‍म के बारे में विशाल ने कहा, “यह सुनकर मैं काफी एक्साइटेड था कि मुझे काजोल मैम के साथ काम करने का मौका मिला है। जब मैं नेरेशन के लिये गया, तब हमें स्टोरी सुनाते हुए हमारे राइटर इमोशनल हो गए।

Vishal Jethwa will be seen opposite Kajol in Salaam Venky audience is waiting for a powerful story rps
Author
First Published Nov 17, 2022, 9:42 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क, Vishal Jethwa will be seen opposite Kajol in Salaam Venky ।  ‘मर्दानी 2’ से मशहूर हुए विशाल जेठवा अपनी दूसरी फिल्‍म ‘सलाम वेंकी’ के साथ वापसी कर रहे हैं। इस बार उनका कैरेक्टर रानी मुखर्जी स्टारर ‘मर्दानी 2’ फिल्‍म के विलेन से बिलकुल अलग होगी। विशाल जेठवा ‘सलाम वेंकी’ में वेंकटेश का कैरेक्टर अदा  करेंगे, इस मूवी में काजोल भी अहम भूमिका अदा कर रही हैं । इस फिल्‍म का डायरेक्शन रेवती ने किया है। वे एक बार फिर से एक सोशल इश्यु वाले वाली मूवी में अहम कैरेक्टर प्ले करेंगे ।

गंभीर बीमारी से लड़ते दिखेंगे विशाल जेठवा
 ‘सलाम वेंकी’ में विशाल जेठवा जो कि वेंकटेश का किरदार निभा रहे हैं। वे डीजनरेटिव बीमारी डचेने मस्‍कुलर डिस्‍ट्रोफी से पीड़ित हैं, हालांकि वो इसे रिकवर कर लेता है। इस दौरान वह खुद को बचाने के लिए तमाम संभावनाओं पर डॉक्‍टर की गई  भविष्‍यवाणी के खिलाफ भी सामना करता है। 

काजोल के साथ काम करने को एक्साइटेड
 फिल्‍म के बारे में विशाल ने कहा, “यह सुनकर मैं काफी एक्साइटेड था कि मुझे काजोल मैम के साथ काम करने का मौका मिला है। जब मैं नेरेशन के लिये गया, तब हमें स्टोरी सुनाते हुए हमारे राइटर इमोशनल हो गए। इसे देखकर मैं दंग रह गया। मैं अपनी मां के बेहद करीब हूं । इस नरेशन के दौरान उन्हें पता चला कि यह बेहद जटिल चुनौतियों का सामना कर रहे मां-बेटे की कहानी है, इसके बाद में तत्काल इस रोल को प्ले करने के लिए राजी हो गया। यह भूमिका मुझे अपनी शख्सियत का एक दूसरा पहलू सामने लाने का मौका दे रही है।”

विशाल ने कहा, “मैं उन चुनिंदा एक्‍टर्स में से एक हूं, जिन्‍हें रानी मुखर्जी और काजोल मेम के साथ काम करने का मौका मिला है। ये दोनों ही लीजेंड हैं। मैं खुदकिस्मत हूं, इतनी टेलेंटिड के सामने एक्टिंग में अपने हुनर को दिखाने का मौका पाकर बहुत खुश हूं।”

ये भी पढ़ें -
An Action Hero: आयुष्मान खुराना के साथ आइटम नंबर में नोरा फतेही ने लूट ली महफिल, 'Jehda Nasha' रिलीज
आयुष्मान खुराना को लड़कियों ने जमकर नचाया, दीपिका पादुकोण ने लगाया भारी-भरकम गॉगल, क्यूट 
ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' की शूटिंग के लिए रवाना हुईं दीपिका पादुकोण, लेडी डॉन लुक में आईं नज़र
An Action Hero: आयुष्मान खुराना के साथ आइटम नंबर में नोरा फतेही ने लूट ली महफिल, 'Jehda Nasha'

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios