Asianet News HindiAsianet News Hindi

अब Yeh Rishta Kya Kehlata hai की नायरा बनेगी Balika Vadhu की 'आनंदी', पुराने शो में खत्म हुआ सफर

पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में नायरा और सीरत का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का सफर अब इस सीरियल में खत्म हो चुका है। खबर है कि शिवांगी जल्द ही एक और बड़े शो 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) में आनंदी (Aanandi) का किरदार निभाने वाली है।

Yeh Rishta Kya Kehlata hai actress shivangi joshi to play Anandi role in balika vadhu 2 kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 20, 2021, 8:52 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata hai) में नायरा और सीरत का रोल निभा चुकीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) का सफर अब इस सीरियल में खत्म हो चुका है। हालांकि, खबर है कि शिवांगी जल्द ही एक और बड़े शो 'बालिका वधू 2' (Balika Vadhu 2) में आनंदी (Aanandi) का किरदार निभाने वाली है। शो से जुड़े करीबी सूत्रों के मुताबिक, बड़ी आनंदी के रोल के लिए कई मेकर्स ने कई नामों पर विचार किया लेकिन इसके लिए उन्हें सबसे परफेक्ट शिवांगी जोशी ही लगीं। 

बता दें कि बालिका वधू 2 में मेकर्स कास्ट के साथ किसी तरह का समझौता नहीं करना चाहते। शिवांगी उन्हें इस रोल के लिए सबसे दमदार एक्ट्रेस नजर आ रही हैं। बताया जा रहा है कि 'बालिका वधू' में नवंबर के आखिर में या फिर दिसंबर की शुरुआत में लीप लिया जाएगा और इसके बाद इसमें आनंदी के तौर पर शिवांगी जोशी की एंट्री होगी। हालांकि, शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बात को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है। 

कार्तिक-नायरा की जोड़ी को पसंद करते थे दर्शक : 
कार्तिक और नायरा टीवी की सबसे फेवरिट जोड़ियों में से एक हैं। दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री को टीवी पर काफी पसंद किया जाता है। 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नैतिक और अक्षरा की प्रेम कहानी से शुरू हुआ था और बाद में सीरियल, उनकी बेटी नायरा की प्रेम कहानी से होते हुए सीरत और कार्तिक पर शिफ्ट हो गया। नवंबर 2019 में खबरें आईं कि शिवांगी जोशी और मोहसिन खान के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है और दोनों ब्रेकअप कर चुके हैं। वहीं इस तरह की खबरों को तब और मजबूती मिल गई, जब मोहसिन खान ने प्रोडक्शन टीम से अपने लिए अलग से वैनिटी वैन की डिमांड कर दी। दरअसल, मोहिसन शिवांगी के साथ वैनिटी वैन शेयर नहीं करना चाहते थे।

कौन हैं शिवांगी जोशी : 
18 मई, 1995 को पुणे में जन्मी शिवांगी की स्कूलिंग उनके होमटाउन देहरादून से हुई है। शिवांगी ने करियर की शुरुआत 2013 में टीवी सीरियल 'खेलती है जिंदगी आंख मिचौली' से की थी। हालांकि उन्हें पहचान पहचान टीवी सीरियल 'बेइंतहा' में निभाए गए 'आयत' के रोल से मिली थी। 'बेइंतहा' के बाद शिवांगी 'बेगूसराय' में भी दिखाई दीं। इस सीरियल में उन्होंने पूनम ठाकुर का रोल निभाया था। इसके बाद 2016 से ही वो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा और बाद में सीरत के किरदार में नजर आ चुकी हैं।
 

ये भी पढ़ें -
आखिर क्यों रात में सोने से पहले पत्नी Aishwarya Rai से माफी मांगते है Abhishek Bachchan, अजीब है वजह

Zeenat Aman Birthday: वो हीरोइन जिसने बॉलीवुड में लगाया बोल्डनेस तड़का, हिलाकर रख दिया था सबकुछ

Zeenat Aman Birthday: सच्चे प्यार के लिए तरसती रही हीरोइन, 2 शादी की लेकिन दोनों पतियों ने दिए जख्म

बिना मेकअप और अजीबोगरीब हालत में नजर आई Malaika Arora, इधर पापा-चाची संग दिखी Karisma Kapoor

किसी को भनक लगे बिना 10 साल छोटे इस शख्स के साथ Preity Zinta ने रचाई थी शादी, अब ऐसे बनी मां

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios