Asianet News HindiAsianet News Hindi

फेस्टिव सीजन में BSNL का ऑफर, इस तारीख तक मुफ्त में ले सकते हैं 4G SIM

देश के प्रतिष्ठित टेलीकॉम बीएसनएल ने ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) देने का ऐलान किया है।  बीएसएनएल के इस मुफ्त 4 जी सिम ऑफर का फायदा  ग्राहक सेवा केंद्र, सीएससी और रिटेल आउटलेट में पहुंचकर उठाया जा सकता है। ये ऑफर साल 2021 की इस तारीख तक ही वैध रहेगा... 

BSNL offer in festive season You can get 4G SIM for free till this date
Author
Bhopal, First Published Oct 5, 2021, 9:06 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

टेक डेस्क।  बीएसएनएल (BSNL) लगातार अपना खोया रुतबा पाने के लिए जद्दोजहद कर रही है। बीएसएनएल ने जियो और एयरटेल से मुकाबले के लिए कई प्लान तैयार किए हैं। बीएसनएल ने  ग्राहकों को फ्री में 4G सिम कार्ड (free sim card) देने का ऐलान किया है। ये ऑफर  31 दिसंबर 2021 तक बीएसएनएल ने दिया है।

इसे भी पढ़ें-लखीमपुर : किसानों को कुचल थार जीप से भागते शख्स का Video आया सामने...लोग बता रहे मंत्री जी का बेटा

 इस तरह उठाए ऑफर का फायदा
 बीएसएनएल (BSNL) का ये ऑफर उन सभी यूजर्स के लिए एवेलेवल होगा जो 100 रुपये या उससे अधिक का पहला रिचार्ज कूपन प्राप्त करना चाहते हैं। बीएसएनएल ने  केरल सर्कल में मुफ्त सिम कार्ड का ऑफर दिया है। हालांकि कंनी की तरफ से ये कहा जा रहा है, कि इस ऑफर को जल्द अन्य सर्किलों में लाया जाएगा। बीएसएनएल (BSNL) की जानकारी के मुताबिक यूजर्स 100 रुपये से अधिक का रिचार्ज करके बिना किसी अतिरिक्त शुल्क दिए बीएसएनएल में स्विच कर सकता है।

इसे भी पढ़ें-दिल दहला देने वाली घटना: सनकी दामाद ने सास-ससुर और बेटे को जिंदा जलाया, वजह जान हर कोई कहता वो जानवर है

 BSNL फ्री 4जी फ्री सिम का ऑफर
बीएसएनएल नए ग्राहकों को फायदा दे रहा है।  वहीं दूसरी कंपनी के यूजर्स को भी लुभावने ऑफर दे रहा है।  अन्य टेलीकॉम कंपनियों से बीएसएनएल पर पोर्ट करने वालों को दिसंबर 2021 तक फ्री 4जी सिम कार्ड दे रहा  है। BSNL ने ये ऑफर को इसी वर्ष अप्रैल में लॉन्च किया था, इसके बाद से इस ऑफर को दो बार बढ़या गया है। अब BSNL ने एक बार फिर इस ऑफर को तीन महीनों के लिए एक्सटेंड कर दिया है। 
यूनिसेफ रिपोर्ट: भारत में 15 से 24 साल के युवकों में 14 प्रतिशत बेहद उदास

केरल टेलीकॉम ने दी जानकारी
केरल टेलीकॉम ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया है कि इस ऑफर को दिसंबर तक बढ़ा दिया गया है। BSNL के 4जी सिम कार्ड की कीमत मात्र 20 रुपये है, वहीं अगर आप नए और एमएनपी यूजर्स हैं तो यह सिम आपको मुफ्त में मिल जाएगी।  बीएसएनएल के इस मुफ्त 4 जी सिम ऑफर का फायदा बीएसएनएल ग्राहक सेवा केंद्र, सीएससी और रिटेल आउटलेट में पहुंचकर उठाया जा सकता है। 
दुनिया की आधुनिकतम डिफेंस सिस्टम से लैस होगी भारतीय वायुसेना, 400 किमी तक एक साथ 36 टारगेट को करेगा ध्वस्त

पेंडोरा पेपर लीक्स की निगरानी के लिए मल्टी इन्वेस्टिगेटिंग ग्रुप, सीबीडीटी चेयरमैन होंगे अध्यक्ष

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios