Asianet News HindiAsianet News Hindi

अमेरिका की टॉप कंपनी का भारतीयों को जबरदस्त ऑफर, लाइफ टाइम करें Work From Home, ऑनलाइन करें अप्लाई

Airbnb Inc said work from home for life : यूएसए बेस्ड कंपनी  Airbnb Inc ने ये ऑफर अपने कर्मचारियों के लिए उपलब्ध कराया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि आप जब तक चाहें अपने घर से काम कर सकते हैं। कंपनी का कारोबार दुनिया भर के 170 देशों तक फैला है।

America Top Company Airbnb Inc  Offers to Indians, Life Time Work From Home Apply Online rps
Author
Bhopal, First Published Apr 30, 2022, 12:08 AM IST

ट्रेंडिंग डेस्क, Airbnb Inc said work from home for life : इंटरनेट ने काम को इतना आसान बना दिया है कि अब ड्यूटी पूरी करने के लिए ऑफिस जाने की जरुरत ही नहीं है। कोरोना महामारी के दौरान लॉकडाउन से उपजी परिस्थियों ने तो इंटरनेट को हर घर की जरुरत में तब्दील कर दिया है।

बीते दो सालों में वर्क फ्रॉम होम कल्चर ने अपनी जड़ें जमा ली है। जहां पूरा काम कम्प्यूटर के जरिए संभव है, वहां तो कंपनियों नवे अपने ऑफिस बंद करके गोडाउन में सारा सामान शिफ्ट कर दिया है। ऐसी कंपनियों का ऑफिस खर्च के साथ मेंटेनेंस भी बच रहा है। हालांकि, अब जबकि कोरोना महामारी का असर कम हो गया है, मल्टीनेशनल कंपनियों ने कर्मचारियों को ऑफिस बुलाना शुरु कर दिया है। इस बीच एक कंपनी ने अपने एम्प्लाई को ऑफर दिया है कि वो जब तक चाहे वर्क फ्रॉम होम कर सकते हैं। 

जब तक चाहें घर से करें काम 
यूएसए बेस्ड कंपनी से Airbnb Inc ने ये ऑफर अपने कर्मचारियों के लिए उपलब्ध कराया है। कंपनी ने अपने कर्मचारियों से कहा है कि आप जब तक चाहें अपने घर से काम कर सकते हैं, आपको ऑफिस आने की जरुरत नहीं है। कंपनी का कारोबार दुनिया भर के 170 देशों तक फैला है। ये कंपनी भारत भी अपना कारोबार करती है।  Airbnb Inc लॉजिंग, होमस्टे और टूरिज्म सेक्टर ( Lodging, Homestay and Tourism Sector) में लोगों कोसेवा उपलब्ध कराती है। 

सैलरी में नहीं होगी कोई कटौती नहीं 
Airbnb Inc के सीईओ और कोफाउंडर ब्रायन चेस्की (Brian Chesky, CEO and cofounder of Airbnb Inc) ने एक आधिकारिक मेल के जरिए कर्मचारियों को सूचित किया है कि आप दुनिया के किसी भी कोने में रह कर काम कर सकते हैं। कम खर्चीले देश या छोटे शहर में रहने के बावजूद हम आपकी सैलरी में कोई कटौती नहीं करेंगे। कंपनी के प्रमुख ने कहा इससे हमारे पास टेलेंटिड लोगों की फौज होगी, जिससे कारोबार में भी बढ़ोतरी होगी।

Airbnb Inc कंपनी में मौजूदा समय में 6 हज़ार से ज्यादा कर्मचारी कार्यरत हैं। इसमें ज्यादतार कर्मचारी वर्क फ्रॉम होम ही काम कर रहे हैं। इसमें लगभग 3 हज़ार कर्मचारी अमेरिका में कार्यरत हैं। 

हटके में खबरें और भी हैं..

अभी तो महंगाई शुरू हुई है! रूस-यूक्रेन युद्ध नहीं रूका तो दुनिया में आएगा अकाल

एलन मस्क के पास कभी खाने को नहीं थे पैसे, आज बन गए ट्विटर के मालिक 

नौकरी से निकाले जाने के बाद महिला और पुरूष में विवाद, जलने से एक की मौत

गरीब पिता की मजबूरी! एंबुलेंस ने मांगी मोटी रकम तो बाइक पर 90 किमी ले गया बेटे का शव 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios