Asianet News HindiAsianet News Hindi

तलाक के बाद भी Ex पत्नी को नहीं भुला पा रहे Aamir Khan, अब Kiran Rao की खातिर करने जा रहे ये काम

आमिर खान इंडस्ट्री में एक ऐसा शख्स है जो अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर बी सुर्खियों में बने रहते हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर अपनी एक्स पत्नी की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। 

aamir khan join with ex wife kiran rao in film even after divorce here is detail KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 16, 2022, 12:22 PM IST

मुंबई. आमिर खान (Aamir Khan) इंडस्ट्री में एक ऐसा शख्स है जो अपनी फिल्मों के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर बी सुर्खियों में बने रहते हैं। दो शादी करने वाले आमिर दोनों ही पत्नियों को तलाक दे चुके हैं। हालांकि, दूसरी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) को तलाक देने के बाद वे उन्हें भुल नहीं पा रहे हैं। अक्सर दोनों को मुंबई की सड़कों पर साथ देखा जाता है। इसी बीच खबर आ रही है कि आमिर अपनी एक्स पत्नी की फिल्म में काम करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो किरण एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म से डायरेक्टर के तौर पर वापसी कर रही है और इसे आमिर खान की कंपनी आमिर खान प्रोडक्शंस प्रोड्यूस कर रही है। बता दें कि आमिर को फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई और जैसे ही किरण ने उन्हें स्क्रिप्ट सुनाई तो उन्होंने फिल्म के लिए हामी भर दी। 

20 जनवरी से शुरू होगी शूटिंग
आपको बता दें कि करण राव की फिल्म की कहानी बिप्लब गोस्वामी ने लिखी है और इसमें स्पर्श श्रीवास्तव और प्रतिभा रांटा नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग 20 जनवरी से शुरू होगी और इसे महाराष्ट्र के अलग- अलग हिस्सों में शूट किया जाएगा। शायद कम ही लोग जानते हैं कि किरण 11 साल बाद डायरेक्टर की कमान संभाल रही है। उन्होंने 2010 में फिल्म धोबी घाट डायरेक्ट की थी, इसमें आमिर खान ने काम किया था। बता दें कि कपल ने पिछले साल ही अपनी 15 साल पुरानी शादी तोड़ दी थी। दोनों ने शादी खत्म करने को लेकर स्टेटमेंट भी जारी किया था। बेटा आजाद मां के साथ ही रहता है।

लाल सिंह चड्ढा में आएंगे नजर
आमिर खान की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) है। ये फिल्म 1994 में आई हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का ऑफिशियल रीमेक है।  फॉरेस्ट गम्प (1994) ने छह ऑस्कर अवॉर्ड अपने नाम किए थे। इस फिल्म में टॉम हैंक्स ने लीड रोल प्ले किया था। वहीं, लाल सिंह चड्ढा को को अतुल कुलकर्णी ने लिखा है। लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग चंडीगढ़, जैसलमेर और हिमाचल प्रदेश में हुई है। फिल्म में आमिर के अलावा करीना कपूर, मोना सिंह, पंकज त्रिपाठी और मानव गोहिल भी नजर आएंगे।

ऐसी है लाल सिंह चड्ढा की कहानी 
लाल सिंह चड्ढा फिल्म का डायरेक्शन अद्वैत चौहान ने किया है। ये फिल्म मानसिक रूप से परेशानी झेल रहे एक ऐसे शख्स की कहानी है, जो कई ऐतिहासिक घटनाक्रमों का गवाह बनता है। इस फिल्म में देश में लगे आपातकाल, 1984 दंगे, ऑपरेशन ब्लू स्टार, 1983 वर्ल्ड कप की जीत समेत, राम मंदिर आंदोलन और भी कई सारे घटनाक्रम देखने को मिलेंगे, जिन्होंने देश की दिशा और दशा बदल दी। लाल सिंह चड्ढा के नाम एक खास रिकॉर्ड जुड़ गया है। वो रिकॉर्ड हैं कि ये फिल्म 100 से अधिक स्थानों पर फिल्माई गई हैं। इसके साथ ही 200 दिन इस मूवी की शूटिंग चली हैं। ये आमिर खान की फिल्म लगान के बाद शूट की गई सबसे लंबी फिल्म है।

 

ये भी पढ़ें
Vijay Sethupathi Birthday: चंद रुपयों की खातिर किया छोटे से छोटा काम, फिर पलभर में ऐसे बदली किस्मत

Kabir Bedi Birthday: 76 साल के कबीर बेदी की चौथी बीवी ने बच्चे की चाहत में फ्रीज कराए थे एग्स

चार शादी कर चुके Kabir Bedi को आज भी है इस बात का पछतावा, लाख कोशिश की पर नहीं बचा पाए थे बेटे की जान

43 हजार की टी-शर्ट पहन पापा से मिलने पहुंची Kareena Kapoor, हाथ में ले रखा था इतनी कीमत का बैग

TV की किन्नर बहू के Ex ब्वॉयफ्रेंड का हुआ ब्रेकअप, तलाकशुदा एक्टर का हो चुका था रोका, करने वाले थे शादी

Lata Mangeshkar Health Update : ICU में चल रहा इलाज, सेहत को लेकर डॉक्टर ने कही ये बड़ी बात

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios