Asianet News HindiAsianet News Hindi

FLOP लाल सिंह चड्ढा से घबराए आमिर खान, एक्टिंग छोड़ने का लिया फैसला, अब करेंगे ये काम

इस साल आई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। फिल्म अपनी लागत तक वसूल नहीं कर पाई। वहीं, हाल ही में एक इवेंट में आमिर ने घोषणा की है कि वे एक्टिंग छोड़ रहे और अब प्रोड्यूसर की कमान संभालेंगे।
 

aamir khan quit acting for next year and a half actor says not working as an actor KPJ
Author
First Published Nov 15, 2022, 8:46 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. आमिर खान (Aamir Khan) एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, हाल ही में दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में वे शामिल हुए, जहां उन्होंने बताया कि वे एक्टिंग से ब्रेक ले रहे हैं और आने वाले करीब डढ़े साल तक किसी भी फिल्म में बतौर एक्टर काम नहीं करेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि वे अपने प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही फिल्म चैंपियन को छोड़ रहे हैं। वे अब इसमें एक्टिंग नहीं करेंगे बल्कि किसी और को चांस देंगे। आपको बता दें कि इस साल आई आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिटीं। फिल्म अपनी लागत तक वसूल नहीं पाई। वहीं, उनकी पिछली फिल्म जो 2018 में आई थी यानी ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान भी सुपरफ्लॉप रही थी। 


लाल सिंह चड्ढा के बाद शुरू करना थी चैंपियंस की शूटिंग
आमिर खान के एक करीबी दोस्त ने दिल्ली में हाल ही में एक चैट शो आयोजित किया। इस इवेंट में आमिर ने करियर के साथ फैमिली और बच्चों को लेकर भी बात की। उन्होंने इस दौरान कहा कि लाल सिंह चड्ढा के बाद उन्हें फिल्म चैंपियन की शूटिंग करनी थी लेकिन अब उन्होंने ब्रेक लेने का फैसला किया है। उन्होंने अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा- जब भी मैं किसी फिल्म में काम करता हूं तो मुझे अपनी जिंदगी में होने वाली कई सारी चीजों के बारे में पता नहीं चलता हैं और यहीं वजह है मेरे ब्रेक लेने की। 
उन्होंने कहा- फिल्मों से ब्रेक लेने के बाद मैं अपनी फैमिली के साथ रहना चाहता हूं, मां और बच्चों के साथ। मैं पिछले 35 साल से लगातार काम कर रहा हूं और इस दौरान मैंने सिर्फ फिल्मों पर ही फोकस किया और अपने करीबियों पर ध्यान नहीं दिया, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा।


एक्टिंग नहीं अब प्रोड्यूसर 
चैट सेंशन में आमिर खान ने कहा कि वह जिंदगी का अनुभव अलग तरीके से लेना चाहते हैं। अब मैं बतौर एक्टर करीब डेढ़ साल तक किसी भी फिल्म में काम नहीं करूंगा। मैं सिर्फ एक प्रोड्यूसर के तौर पर ही काम करूंगा। उन्होंने बताया कि वे अपनी अपकमिंग फिल्म चैंपियन में लीड एक्टर नहीं होंगे, इस फिल्म में वह किसी और को हीरो बनने का मौका देंगे। वे इस फिल्म में सिर्फ प्रोड्यूसर के तौर पर जुड़े रहेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो चैंपियंस को आमिर खान सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शन्स इंडिया और 200 नोट आउट प्रोडक्शन्स के साथ मिलकर तैयार करेंगे।

 

ये भी पढ़ें
कम पैसों में बनी अक्षय कुमार की इन 10 फिल्मों ने BOX OFFICE पर किया गदर, माथा घुमा देगी 3 की कमाई

BOX OFFICE पर सलमान खान की इन 7 फिल्मों ने की तगड़ी कमाई, इनमें से सिर्फ 4 मूवी ने कमा डाले 2400 Cr

बचपन में ऐसे दिखते थे सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार को तो पहचान पाना भी मुश्किल, 10 PHOTOS

4 FLOP के बाद अक्षय कुमार अब नहीं लेना चाहते रिस्क, दोबारा खेला माइंड गेम, अब ये होगा नेक्स्ट स्टेप

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios